भेलपुरी बेचने वाली महिला ने माधुरी दीक्षित के गाने पर कमाल के रिएक्शन, वीडियो हो रहा है भयंकर वायरल

देखा जाए तो भारत एक टैलेंट प्रधान देश है. हम भारतीयों के अंदर टैलेंट की कोई कमी नहीं है. यहां गली-गली, शहर-शहर आपको टैलेंटेड लोग दिख जाएंगे. फिर वो अलग बात है कि उनके टैलेंट को वो मुकाम नहीं मिल पाता जिसके वो हकदार होते हैं.

भेलपुरी बेचने वाली महिला ने माधुरी दीक्षित के गाने पर कमाल के रिएक्शन, वीडियो हो रहा है भयंकर वायरल

देखा जाए तो भारत एक टैलेंट प्रधान देश है. हम भारतीयों के अंदर टैलेंट की कोई कमी नहीं है. यहां गली-गली, शहर-शहर आपको टैलेंटेड लोग दिख जाएंगे. फिर वो अलग बात है कि उनके टैलेंट को वो मुकाम नहीं मिल पाता जिसके वो हकदार होते हैं. सोशल मीडिया के आने से हम भारतीयों के अंदर का टैंलेंट कूट-कूट के बाहर निकल रहा है. हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है. अभी हाल ही में हमें कई ऐसे टैलेंटेड लोग मिले, जो सोशल मीडिया पर वायरल रहे हैं. अभी हाल ही में एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. 

वीडियो देखें

वायरल हो रही वीडियो में एक महिला भेलपुरी बेचते हुए नज़र आ रही है. महिला का नाम संगीता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के गाने पर लिपसिंक कर रही है. उसके एक्सप्रेशन को देखने के बाद आपको लगेगा कि वाकई में ये महिला कमाल की है. सोशल मीडिया पर इस महिला को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वायरल वीडियो को अब तक 1,34,120 लाइक्स मिले हैं. लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं.  इससे पहले मूंगफली बेचने वाले एक शख्स का कच्चा बादाम वाला गाना काफी वायरल हुआ था. सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो को कच्चा बादाम गाने से मशहूर भुवन से तुलना कर रहे हैं.