दूल्हे ने शादी में 'डाउन सिंड्रोम' से पीड़ित छात्रों को आमंत्रित कर दुल्हन समेत कई लोगों को रुला दिया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डाउन सिंड्रोम से पीड़ित स्टूडेंट्स, रिंग लेकर शादी में दाखिल होते हैं, जिन्हें देखकर दुल्हन सरप्राइज़ हो जाती है और भावुक होकर रोने लगती है. दूल्हे के दिए इस सरप्राइज़ ने वहां उपस्थित मेहमानों को भी बहुत भावुक कर दिया.

दूल्हे ने शादी में 'डाउन सिंड्रोम' से पीड़ित छात्रों को आमंत्रित कर दुल्हन समेत कई लोगों को रुला दिया

शादी एक महत्वपूर्ण पल और भावुक कर देने वाला क्षण होता है. इस मौके पर लोग बेहद खुश होते हैं. वहीं कई लोग ऐसे होते हैं जो अपनी शादी को बेहतरीन बनाने के लिए कुछ अलग करते हैं. एक दूल्हे राजा ने भी कुछ ऐसा ही किया है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक दूल्हे ने अपनी दुल्हन को उसके डाउन सिंड्रोम से पीड़ित छात्रों को शादी के लिए आमंत्रित करके सबसे बड़ा सरप्राइज दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भावुक कर देने वाला है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद बहुत ही ज्यादा भावुक हो रहे हैं.

वीडियो देखिए:

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डाउन सिंड्रोम से पीड़ित स्टूडेंट्स, रिंग लेकर शादी में दाखिल होते हैं, जिन्हें देखकर दुल्हन सरप्राइज़ हो जाती है और भावुक होकर रोने लगती है. दूल्हे के दिए इस सरप्राइज़ ने वहां उपस्थित मेहमानों को भी बहुत भावुक कर दिया. वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को "The Figen" ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज्यादा भावुक हो रहे हैं.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, 'दूल्हे ने डाउन सिंड्रोम से पीड़ित छात्र-छात्राओं को अंगूठियां लाने का जिम्मा दिया. कितनी खूबसूरत है.' ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से दिल छू लेने वाले इस वीडियो को 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इस क्लिप को देखने के बाद यूजर्स भी बहुत इमोशनल हो गए.

Twitter के CEO पराग अग्रवाल समेत कई बड़े अधिकारियों को एलन मस्क ने हटाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com