पिता को मज़दूरी करते देख क्लास में रोने लगी बच्ची, यूज़र्स बोले- पिता मेहनत कर बच्चों को पढ़ाता है

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे क्लास में बच्चों को शिक्षा के महत्व के बारे में बताया जा रहा है. स्कूल के तरफ से बच्चों को पिता का वीडियो का वीडियो दिखाया जा रहा है. इश वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पिता दिन भर मेहनत- मज़दूरी करते हैं और अपने बच्चों का ख्याल रखते हैं.

पिता को मज़दूरी करते देख क्लास में रोने लगी बच्ची, यूज़र्स बोले- पिता मेहनत कर बच्चों को पढ़ाता है

पिता का दर्द और प्यार देख बच्चे रो पड़े.

पिता एक स्तंभ होते हैं. अपने बच्चों के लिए वो जीतोड़ मेहनत करते हैं. दुनिया के सभी पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे पढ़ाई करें और अपने जीवन में बेहतरीन कार्य करें. कुछ बच्चे इस बात को समझते हैं इसलिए मेहत करते हैं वहीं कुछ बच्चे हमेशा मस्ती करते हैं. हम सभी जानते हैं कि जापान एक ऐसा देश है जो शिक्षा पर बहुत ही ज्यादा ध्यान देता है. वहां बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ संस्कार भी दिया जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक क्लास में बच्चों को उनके पिता का वीडियो दिखाया जा रहा है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे क्लास में बच्चों को शिक्षा के महत्व के बारे में बताया जा रहा है. स्कूल के तरफ से बच्चों को पिता का वीडियो का वीडियो दिखाया जा रहा है. इश वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पिता दिन भर मेहनत- मज़दूरी करते हैं और अपने बच्चों का ख्याल रखते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद क्लास के सभी बच्चों के आंखों में आंसू आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसे @drvknarayan नाम के यूज़र ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 20 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत प्यारा वीडियो है. जापान में बच्चों को इसी तरह से सिखाया जाता है.