कुत्ते ने डोर लॉक किया, लाइट ऑफ की और घुस गया रजाई में, ये वेल डिसिप्लिंड डॉग जीत लेगा आपका दिल

इन दिनों एक डॉग का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे, 'वाह क्या बात है'. डॉग का ये वेल डिसिप्लिंड वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है. कुत्ते के कमरे में आने से लेकर रज़ाई के अंदर जाने तक वीडियो से नज़रे नहीं हटा पाएंगे.

कुत्ते ने डोर लॉक किया, लाइट ऑफ की और घुस गया रजाई में, ये वेल डिसिप्लिंड डॉग जीत लेगा आपका दिल

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे क्यूट वीडियोस नजर आते हैं जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाए. और फिर अगर वो वीडियो क्यूट डॉग का हो तो फिर तो कहना ही क्या है.  वैसे तो कुत्तों की वफादारी और शरारतें करते हुए के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर भरे पड़े हैं,  लेकिन इन दिनों एक डॉग का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे, 'वाह क्या बात है'. डॉग का ये वेल डिसिप्लिंड वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है. कुत्ते के कमरे में आने से लेकर रज़ाई के अंदर जाने तक यकीन मानिए आप एक पल के लिए भी इस वीडियो से नज़रे नहीं हटा पाएंगे. 

ये वेल डिसिप्लिंड डॉग जीत लेगा आपका दिल 

  इंटरनेट पर क्यूट वीडियोस तो आपने कई देखे होंगे लेकिन इस सुपर क्यूट वीडियो को देखकर आपको मजा आ जाएगा.  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 26 सेकंड के इस वीडियो का एक-एक सेकंड इतना प्यारा है कि वीडियो से नजरें हटाना किसी के लिए भी मुमकिन नहीं होगा. दरअसल ये वीडियो एक क्यूट से व्हाइट कलर के डॉग का है जिसे देख कर किसी के भी चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ जाए. वीडियो में यह डॉग कमरे के अंदर आता हुआ नजर आ रहा है. सबसे पहले डॉग बेड पर चढ़ता है और मुड़ी हुई रजाई को सीधा करता है. फिर बेड से उतरकर चेयर और फिर टेबल पर चढ़ता है और नीचे आकर रूम का गेट बंद करता हुआ दिखाई दे रहा है. ये कुत्ता फिर चेयर से टेबल पर चढ़ता है और एक स्विच बोर्ड को ऑन करता है और फिर बेड पर जाकर रजाई ओढ़ कर सो जाता है. इस प्यारे से वीडियो को जिसने भी सोशल मीडिया पर देखा बस देखता ही रह गया. 

डॉग को देख नेटिजंस बोले- वाह क्या बात है 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 क्यूट डॉग का ये अनुशासन भरा वीडियो Yog के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'वेल डिसिप्लिंड डॉग'. इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में कुत्ते के अनुशासन और क्यूटनेस ने  हर किसी का दिल छू लिया है. इस वीडियो को देखकर एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, आई एम इंप्रेस्ड. तो दूसरे ने लिखा, अमेजिंग वीडियो.  एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा कि डॉग के डिसिप्लिन ने तो दिल ही जीत लिया.  सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर नेटिजंस इस क्यूट से डॉग पर प्यार की बौछार कर रहे हैं.