चुपके से रेस्टॉरेंट में चलता हुआ आया पक्षी, ऐसे चुराकर भागा चिप्स का पैकेट, IPS बोला- 'क्यूट चोर...' - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको विश्वास भी नहीं होगा और मजा भी आएगा. इस वीडियो में एक पक्षी (Bird Video) कुछ ऐसा कर रहा है जो आप सोच भी नहीं सकते. वीडियो में पक्षी बड़े ही मस्त अंदाज़ में चोरी करते हुए देखा जा सकता है.

चुपके से रेस्टॉरेंट में चलता हुआ आया पक्षी, ऐसे चुराकर भागा चिप्स का पैकेट, IPS बोला- 'क्यूट चोर...' - देखें Video

चुपके से रेस्टॉरेंट में चलता हुआ आया पक्षी, ऐसे चुराकर भागा चिप्स का पैकेट

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियोज (Funny Videos) वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको विश्वास ही नहीं होगा कि भला ऐसा भी हो सकता है क्या. अब ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको विश्वास भी नहीं होगा और मजा भी आएगा. इस वीडियो में एक पक्षी (Bird Video) कुछ ऐसा कर रहा है जो आप सोच भी नहीं सकते. जी हां, वीडियो में एक पक्षी बड़े ही मस्त अंदाज़ में चोरी करते हुए देखा जा सकता है.

यह वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘सबसे प्यारा चोर'. यह वीडियो बड़ा ही मजेदार है. वीडियो में आप देख सकते हैं एक पक्षी कैसे चुपके से रेस्टोरेंट के अंदर घुसता है और लोगों की नजरों से बचकर अपनी चोंच में चिप्स का पैकेट दबाकर भागने लगता है. वह बड़े आराम से चोरी करके बाहर निकल जाता है और लोग से देखते ही रह जाते हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. क्या आपने कभी किसी पक्षी को इस तरह चोरी करते हुए देखा है ?  नहीं देखा तो अब देख लीजिए.