Thane Railway ट्रैक से गुजर रहा था शख्स तभी तेज रफ्तार में सामने आ गई ट्रेन और... देखें Video

मुंबई के थाने रेलवे स्टेशन में ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रेलवे पुलिस फोर्स के कांस्टेबल ने जान पर खेलकर एक शख्स की रेलने ट्रेक पर जान बचाई.

Thane Railway ट्रैक से गुजर रहा था शख्स तभी तेज रफ्तार में सामने आ गई ट्रेन और... देखें Video

रेलवे ट्रैक से गुजर रहा था शख्स तभी तेज रफ्तार में सामने आ गई ट्रेन और...

मुंबई के ठाणे रेलवे स्टेशन पर ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रेलवे पुलिस फोर्स के कांस्टेबल ने जान पर खेलकर एक शख्स की रेलवे ट्रैक पर जान बचाई. इसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद रंग की शर्ट में शख्स रेलवे ट्रैक से गुजर रहा है. जैसे ही वो दूसरे प्लेटफॉर्म पर पहुंचने वाला होता है, तभी सामने ट्रेन आ जाती है.

प्यार में मिला धोखा तो गर्लफ्रेंड ने की सुसाइड की कोशिश, ICU में लड़के से जबरन कराई शादी लेकिन फिर...

सेकंड भर के अंदर अनिल कुमार नाम का आरपीएफ अधिकारी पटरियों पर कूद जाता है, आदमी को प्लेटफ़ॉर्म पर खड़ा करता है और फिर दूसरी तरफ भाग निकलता है. जैसे ही वो दूसरी तरफ जाता है उसी वक्त वहां से ट्रेन गुजर जाती है. न्यूज एजेंसी ANI ने इस वीडियो को शेयर किया है.

गैंगरेप-मर्डर के आरोपियों का हैदराबाद पुलिस ने किया एनकाउंटर, टॉप ट्रेंड कर रहा है #Singham, लोग बोले- 'अब मिली शांति...'

देखें Video:

ट्विटर पर कई लोगों ने आरपीएफ कांस्टेबल की बहादुरी की सराहना की. तो वहीं कुछ लोगों ने अवैध रूप से पटरियों को पार करने की कोशिश करने के लिए यात्री को दंड देने की मांग की. ट्विटर पर कुछ ऐसे रिएक्शन्स आ रहे हैं...

शादी में लड़के ने गिफ्ट में दिया 5 किलो प्याज, दुल्हन ने खुश होकर किया ऐसा... देखें Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com