23 करोड़ की जेट से टकराई Tesla Car, सोशल मीडिया पर एलन मस्क को ट्रोल किया जा रहा है

टेस्ला मॉडल वाई के 23 करोड़ की कीमत वाले एक प्राइवेट जेट में क्रैश करने का वीडियो वायरल हो रहा है. न्यूज़ीलैंड के मीडिया आउटलेट 'स्टफ' के अनुसार, रेडिट पर इसे शेयर करने वाले यूज़र ने बताया, कार मालिक 'स्मार्ट समन' फीचर का इस्तेमाल कर रहा था.

ड्राइवरलेस टेस्ला मॉडल वाई के 23 करोड़ की कीमत वाले एक प्राइवेट जेट में क्रैश करने का वीडियो वायरल हो रहा है. न्यूज़ीलैंड के मीडिया आउटलेट 'स्टफ' के अनुसार, रेडिट पर इसे शेयर करने वाले यूज़र ने बताया, कार मालिक 'स्मार्ट समन' फीचर का इस्तेमाल कर रहा था, जिसकी मदद से कार को पार्किंग से निकालकर अपने पास बुलाया जा सकता है. यह वीडियो पहली बार गुरुवार को रेडिट (Reddit) पर शेयर हुआ था, लेकिन कुछ ही घंटों में वायरल हो गया और इसको अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. यह हादसा एक एविएशन ट्रेड शो (aviation trade show) के दौरान हुआ था.

देखें वायरल वीडियो


वीडियो में देखा जा सकता है कि टेस्ला कार कैसे प्राइवेट जेट से टकरा रही है. दरअसल, प्राप्त जानकारी के अनुसार, कार मालिक ने 'स्मार्ट समन' फीचर का इस्तेमाल किया था, जिसकी मदद से कार को पार्किंग से निकालकर अपने पास बुलाया जा सकता है. मगर इस फीचर में कई सावधानियों को देखना पड़ता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे टेस्ला कार जेट को टक्कर मारती है और धीरे-धीरे जेट को दूसरी तरफ मोड़ देती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर बहुत ही ज्यादा प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लोग एलन मस्क को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं.