तबाही का खौफनाक मंजर, महज 18 सेकंड में ढह गई चार मंजिला इमारत

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लैंडस्लाइड की वजह से एक चार मंजिला इमारत जमींदोज हो गई. देखते ही देखते बस अड्डे के नजदीक बने मकान ताश के पत्तों की तरह बिखर गए.

तबाही का खौफनाक मंजर, महज 18 सेकंड में ढह गई चार मंजिला इमारत

देखते ही देखते ताश के पत्तों की तरह बिखर गई चार मंजिला इमारत.

Landslide In Himachal: हिमाचल प्रदेश में बारिश ने भारी तबाही मचा रखी हैं, इस बीच गुरुवार सुबह लैंडस्लाइड का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. लैंडस्लाइड की वजह से यहां एक चार मंजिला इमारत जमींदोज हो गई. इस घटना का वीडियो वहां मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मंजर इतना भयानक है, जिसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा.

यहां देखें वीडियो

भरभरा कर गिरी चार मंजिली इमारत

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, ढेरों लोग इसे शेयर कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर विरल भियानी के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. ये घटना कुल्लू जिले के अन्नी बाजार क्षेत्र की बताई जा रही है, ये जगह कुल्लू मुख्यालय (Kullu landslide) से 76 किलोमीटर दूर है. बताया जा रहा है कि, प्रशासन ने पहले ही अलर्ट जारी किया था और इलाके को खाली करवा दिया गया था. इस भयावह घटना के दिल दहला देने वाले वीडियो (Himachal Pradesh landslide) में देखा जा सकता है कि, कैसे एक चार मंजिला इमारत ताश के पत्ते की तरह देखते ही देखते भरभरा कर गिर जाती है और इसके बाद आस-पास धूल का गुब्बार नजर आता है.

लोगों ने जाहिर किया गुस्सा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना (Himachal Landslide) पर जहां लोग दुख जता रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे मानवीय भूल का नतीजा भी बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जब हमनें उस जगह पर अतिरिक्त वस्तुओं और जनसंख्या का अत्यधिक बोझ डाल दिया, तो ऐसा हुआ.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'ऐसा इसलिए हो रहा है, क्योंकि लोगों ने प्रकृति का सम्मान करना बंद कर दिया है.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'वीडियो सच में डराने वाला है, हिमाचल के लिए प्रार्थना करें.'