विज्ञापन
Story ProgressBack

बड़ी सी पतंग में फंसकर हवा में 30 सेकेंड तक उड़ती रही 3 साल की बच्ची, रोंगटे खड़े कर देगा Video

इंटरनेट पर इन दिनों तीन साल की बच्ची के मुसीबत में फंसने का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर एक पल के लिए आप की भी सांसें थम जाएंगी.

Read Time: 3 mins
बड़ी सी पतंग में फंसकर हवा में 30 सेकेंड तक उड़ती रही 3 साल की बच्ची, रोंगटे खड़े कर देगा Video
पतंग के साथ हवा में उड़ी बच्ची, वीडियो वायरल

छोटे बच्चों पर अगर ध्यान न दिया जाए तो कब वह किस मुसीबत को गले लगा लेंगे यह कहना बेहद मुश्किल है. उन्हें संभालना बेहद जिम्मेदारी का काम होता है. अगर आपके भी घर में छोटे बच्चे हैं, तो आपको निश्चित ही पता होगा कि जरा सी सावधानी हटते ही दुर्घटना घट जाती है. छोटी सी चोट लगकर अगर मुसीबत खत्म हो जाना राहत की बात हो फिर भी, कई बार ऐसी ही कुछ छोटी-बड़ी घटनाओं का ट्रॉमा बच्चों और मां-बाप के साथ जिंदगी भर रह जाता है. इंटरनेट पर इन दिनों तीन साल की बच्ची के मुसीबत में फंसने का एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर एक पल के लिए आप की भी सांसें थम जाएंगी. जानलेवा दुर्घटना के बीच से बच्ची सही सलामत निकल तो जाती है, लेकिन उसके माता-पिता और खुद बच्ची भी शायद इस भयावह पल को कभी भूल पाएंगे.

हवा में झूलती रही बच्ची

वीडियो के शुरुआत में देखा जा सकता है कि एक बड़े से खुले मैदान में सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा है. कुछ लोग मिलकर केसरिया रंग के एक विशाल पतंग को उड़ाने की तैयारी कर रहे हैं. जैसे ही पतंग को आसमान में उड़ाने के लिए छोड़ा जाता है एक तीन साल की बच्ची भी पतंग के साथ हवा में उड़ जाती है. बच्ची करीब तीस सेकेंड तक आसमान में पतंग के साथ उड़ती ही रह जाती है. इस दौरान नीचे खड़े कुछ लोग चिल्लाने लगते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग घटना को अपने फोन के कैमरे में कैद करते हुए नजर आते हैं. 30 सेकेंड के बाद बच्ची जमीन पर सुरक्षित लैंड होते देखकर आप शायद राहत की सांस ले पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

पतंग के साथ हवा में बच्ची के उड़ जाने का यह वीडियो तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर छाया हुआ है. नागियस कॉर्पोरेशन नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वायरल वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 26.7 मीलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को 1.4 मीलियन यूजर्स ने लाइक किया है और 43 हजार से अधिक अन्य सोशल मीडिया यूजर्स के साथ इस वीडियो को शेयर किया गया है.

वीडियो बनाने वालों पर फूटा नेटिजन्स का गुस्सा

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि बच्ची जब पतंग में फंसकर आसमान में झूल रही होती है, तो कुछ लोग उसे बचाने की जगह वीडियो बना रहे होते हैं. कमेंट सेक्शन में इसे लेकर नेटिजन्स का गुस्सा फूट रहा है. बच्ची को बचाने के बजाए वीडियो बनाने के लिए यूजर्स जमकर आलोचना कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने धरती पर बच्ची के सुरक्षित वापस आ जाने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने बच्ची की सलामती के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया है.

ये VIDEO भी देखें: -

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कूलर पर चढ़कर ठुमके लगा रही थीं 'आंटी', अगले ही पल एक हो गई हड्डी पसली, लोग बोले- आ गया स्वाद
बड़ी सी पतंग में फंसकर हवा में 30 सेकेंड तक उड़ती रही 3 साल की बच्ची, रोंगटे खड़े कर देगा Video
पेड़ से तोड़कर ताजी नीम की पत्तियों से बना दिया पराठा, अंदर भर दीं दुनिया भर की चीजें, लोग बोले- ऊपर वाले से डरो
Next Article
पेड़ से तोड़कर ताजी नीम की पत्तियों से बना दिया पराठा, अंदर भर दीं दुनिया भर की चीजें, लोग बोले- ऊपर वाले से डरो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;