दोस्त को झूला झुलाने के लिए शख्स ने किया कुछ ऐसा कि मुश्किल में पड़ गई खुद की जान, फिर कुछ ऐसा हुआ अंजाम

इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें झूले की वजह से ऐसी घटना हो जाती है, जिससे शख्स की जान पर बन आती है. वीडियो देख आपका मुंह भी खुला का खुला रह जाएगा.

दोस्त को झूला झुलाने के लिए शख्स ने किया कुछ ऐसा कि मुश्किल में पड़ गई खुद की जान, फिर कुछ ऐसा हुआ अंजाम

झूला झुलने के चक्कर में मुश्किल में पड़ी जान

बचपन में स्विग वाला झूला तो आपने भी खूब झूला होगा. चाहे सावन का उमंग हो या दोस्तों के साथ मस्ती ये झूला हमेशा साथी बन जाता है, लेकिन इस झूले के साथ हादसे भी होते रहते हैं. कभी कोई ऊंचा झूलने के चक्कर में लुढ़क जाता है, तो कभी झूले पर बैलेंस बिगड़ने से गिर पड़ता है, लेकिन इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें झूले की वजह से ऐसी घटना हो जाती है, जिससे शख्स की जान पर बन आती है. वीडियो देख आपका मुंह भी खुला का खुला रह जाएगा.

मस्ती के बीच हादसा

crane.rasool नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में ऊंची पहाड़ी पर स्विग लगा हुआ है, जिस पर एक शख्स बड़े ही मजे से बैठा नजर आ रहा है. सामने ही बेहद गहरी खाई है, लेकिन शख्स को इससे कोई डर नहीं लगता, वो तो बस अपनी मस्ती में झूले का मजा लेता दिखता है. हालांकि, मुसीबत झूला झूलने वाले पर नहीं उसे झुलाने वाले पर आ जाती है. झूले के नीचे खड़ा शख्स, झूले पर बैठे अपने दोस्त को पीछे से जोर से धक्का मारता है, लेकिन वह इतने देर धक्का देता है कि वह खुद फिसल कर गिर जाता है और खाई में गिरने ही वाला होता कि झूले पर झूल रहा उसका दोस्त उसका पैर पकड़ लेता है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ऐसे आए रिएक्शन्स

वीडियो को 20 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 26 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग इसे बेहद खतरनाक बता रहे हैं. तो वहीं कुछ लोगों ने इसे एडवेंचरस बताया. वहीं कुछ लोगों ने सलाह दी कि ऐसा खेल न करें, जो जिंदगी को मुश्किल में डाल दे.

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election: चुनाव प्रचार में जुड़ते Influencer कुछ नए रंग घोलेंगे इस चुनाव में !

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com