टीचर ने कहा- क से कबूतर लिखो, स्टूडेंट ने कॉपी में लिखा कुछ ऐसा, देख हैरान हुए लोग, बोले- बच्चा ओवर इंटेलिजेंट है...

जवाब में बच्चे ने क से कबूतर तो सही लिखा है, लेकिन आगे उसने जो लिखा है वो देख आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

टीचर ने कहा- क से कबूतर लिखो, स्टूडेंट ने कॉपी में लिखा कुछ ऐसा, देख हैरान हुए लोग, बोले- बच्चा ओवर इंटेलिजेंट है...

टीचर ने कहा- क से कबूतर लिखो, स्टूडेंट ने कॉपी में लिखा कुछ ऐसा, देख हैरान हुए लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों रील्स का ट्रेंड चल रहा है. लोग भी रील्स देखना काफी पसंद करते हैं. अक्सर रील्स में हमें ऐसी फनी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाते. छोटे बच्चे कॉपी में कई बार ऐसी चीजें लिख देते हैं, जिन्हें देख हमें हंसी आ जाती है. ऐसा वो जानबूझकर नहीं करते, क्योंकि उन्हें इतनी समझ ही नहीं होती कि वो गलत लिख रहे हैं या सही. छोटे बच्चों को माता-पिता खुद साथ बैठकर पढ़ाते हैं, ताकि उनसे कोई गलती न हो और जहां गलती हो भी तो वो उसे सुधार सकें. सोशल मीडिया पर अब एक मजेदार रील वायरल हो रही है, जिसमें छोटे बच्चे ने अपनी कॉपी में जो लिखा वो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे की कॉपी का पेज दिख रहा है. जिसमें बच्चे को होमवर्क मिला है. टीचर ने बच्चे को हिंदी की वर्णमाला क, ख, ग से शब्द रचना करने को कहा. जिसके जवाब में बच्चे ने क से कबूतर तो सही लिखा है, लेकिन आगे उसने जो लिखा है वो देख आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. बच्चे ने ख से खबूतर, ग से गबूतर, घ से घबूतर, च से चबूतर, छ से छबूतर, झ से झबूतर, ट से टबूतर और ठ से ठबूतर लिखा है. टीचर ने बच्चे के हर जवाब के ऊपर लाल रंग की पेन से गोला बना दिया है. 

देखें Video:

ये वीडियो वायरल होते ही लोगों ने खूब मज़ाक उड़ाया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर i_am_naval_kishor_kushwah नाम के यूजर ने शेयर किया है. पोस्ट पर अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये तो कबूतर के पीछे ही पड़ा गया. दूसरे यूजर ने लिखा- बच्चे में टैलेंट बहुत है, सपोर्ट करने वाला कोई नहीं. 

देखें: मध्य प्रदेश के मंत्री ने छात्रों के साथ खेली कबड्डी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com