बादलों से बात करते हुए इस रास्ते से गुजर सकते हैं, एक लापरवाही से आप 'लापता' हो सकते हैं

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स एक खतरनाक रास्ते पर आसानी से चल फिर रहा है. उसके साथ कई और लोग मौजूद हैं. हालांकि, इन लोगों को बिल्कुल डर नहीं लग रहा है. मगर वीडियो में उतरते हुए शख्स को देखना बेहद डरावना है.

बादलों से बात करते हुए इस रास्ते से गुजर सकते हैं, एक लापरवाही से आप 'लापता' हो सकते हैं

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेहद खतरनाक रास्ता है. इस पर लोग आसानी से चल रहे हैं. दरअसल, ये रास्ता पहाड़ पर बना हुआ है. इसपर चलने के क्रम में ही आपको बादलों से मुलाकात हो जाएगी. वहीं अगर थोड़ी सी लापरवाही हुई तो आप सीधे खाई में गिर सकते हैं और आपकी जान भी जा सकती है. हालांकि, यहां रहने वाले स्थानीय लोगों के लिए ये रास्ता बहुत ही आसान और सरल है. लोगों को ये वीडियो खतरनाक लग रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स एक खतरनाक रास्ते पर आसानी से चल फिर रहा है. उसके साथ कई और लोग मौजूद हैं. हालांकि, इन लोगों को बिल्कुल डर नहीं लग रहा है. मगर वीडियो में उतरते हुए शख्स को देखना बेहद डरावना है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं. 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- कितना खतरनाक वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई, ये तो जन्नत का ही रास्ता है, वैसे ध्यान से उतरने का.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com