पतंग की पूंछ में उलझी बच्ची, उड़ गई हवा में, देख निकली लोगों की चीखें और फिर... देखें Video

ताइवान (Taiwan) में काइट फेस्टिवल (Kite Festival) में बच्ची पतंग की पूंछ (Girl Caught In Tail Of Kite) में उलझ गई. जिससे वो पतंग के साथ हवा में उड़ गई. 100 फीट ऊपर जाने के बाद वो नीचे आ गई. रविवार को वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया.

पतंग की पूंछ में उलझी बच्ची, उड़ गई हवा में, देख निकली लोगों की चीखें और फिर... देखें Video

पतंग की पूंछ में उलझी बच्ची, उड़ गई हवा में, Video देख लोगों के उड़े होश

ताइवान (Taiwan) में काइट फेस्टिवल (Kite Festival) के दौरान ऐसा हादसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 3 वर्षीय बच्ची पतंग की पूंछ (Girl Caught In Tail Of Kite) में उलझ गई. जिससे वो पतंग के साथ हवा में उड़ गई. 100 फीट ऊपर जाने के बाद वो नीचे आ गई. रविवार को यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो गया. जैसे ही पतंग नीचे आई तो वहां मौजूद लोगों ने उसको पतंग से उलझे पैर को निकाला. 

बच्ची को हवा में देख वहां मौजूद लोग चीख पड़े. किसी को समझ नहीं आ रहा था कि बच्ची को कैसे बचाया जाए. वो नारंगी रंग की बड़ी पतंग में उलझ गई थी. हवा में उड़ते हुए बच्ची भी असहाय महसूस कर रही थी. 30 सेकंड तक बच्ची हवा में रही. जैसे ही हवा के सहारे पतंग नीचे की तरफ आई तो लोगों ने उसको नीचे उतारा. 

देखें Video:

लोकल न्यूज चैनल के मुताबिक, बच्ची का नाम लिन बताया जा रहा है. उसको घटना में मामूली चोटें लगी हैं. इस घटना के बाद आयोजकों ने उत्तर-पश्चिमी ताइवान के हंशिनू शहर में त्यौहार को कट कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Hsinchu शहर के सरकारी अधिकारी ने मीडिया को बताया कि काफी तेजी से हवा चली. जिससे बच्ची के कमर के चारों तरफ पतंग की पूंछ लिपट गई थी.