G20 समिट पर Swiggy ने किया दिलचस्प ट्वीट, पारले जी के साथ पोस्ट की तस्वीर, यूजर्स ने कहा बचपन की याद दिला दी

G20 समिट के बीच स्वीगी के एक ट्वीट ने भी यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. वैसे तो ये एक फूड डिलीवरी सर्विस है, लेकिन हाल ही में जी 20 पर एक दिलचस्प ट्वीट कर लाइमलाइट बटोर ली है.

G20 समिट पर Swiggy ने किया दिलचस्प ट्वीट, पारले जी के साथ पोस्ट की तस्वीर, यूजर्स ने कहा बचपन की याद दिला दी

G20 समिट.

Swiggy Interesting Tweet On G20 Summit: G20 समिट को लेकर पूरे देश का माहौल गंभीर बना हुआ है. हर शख्स की नजर इस बैठक पर टिकी है. आयोजन की भव्यता से लेकर गेस्ट और होस्ट यानी कि पीएम नरेंद्र मोदी का अंदाज, सब कुछ लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस बीच स्वीगी के एक ट्वीट ने भी यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. वैसे तो ये एक फूड डिलीवरी सर्विस है, लेकिन हाल ही में जी 20 पर एक दिलचस्प ट्वीट के जरिए  लाइमलाइट बटोर रही है. इस ट्वीट के बहाने स्वीगी ने यूजर्स को उनके बचपन की यादें ताजा करवा दी हैं.

यहां देखें पोस्ट

स्वीगी का ट्वीट

एक तरफ जी 20 समिट में गंभीर मुद्दों पर चिंतन जारी है. दूसरी तरफ स्वीगी ने इस ट्रेंडिंग मुद्दे पर ट्वीट कर यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. स्वीगी ने अपने ट्वीट में एक चाय का कप पेश किया है. खास बात ये है कि इस चाय के कप के आसपास पारले जी के बिस्किट ही बिस्किट रखे हैं. ये भी संभावना है कि ये बिस्किट गिनती में पूरे 20 ही हों. इसके आगे स्वीगी ने लिखा है कि, मेरी पारले जी 20 समिट में आप सब इनवाइटेड हैं. इस तरह पारले जी के बहाने स्वीगी ने भी जी 20 समिट के ट्रेंड में खुद को शामिल कर दिया है.

बचपन की याद हुई ताजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस ट्वीट के बहाने स्वीगी ने यूजर्स की बचपन की यादें ताजा कर दी है. एक यूजर ने इस ट्वीट को देखकर लिखा कि, मुझे मेरा बचपन याद आ गया. कुछ यूजर्स ने स्वीगी की इस क्रिएटिविटी की तारीफ की है. हालांकि, कुछ यूजर्स ने स्वीगी की सर्विस पर भी अपना गुस्सा उतारा है. कुछ यूजर्स ने लाफिंग इमोजी के साथ भी रिस्पॉन्स दिया है.