सुषमा स्वराज अपने पति से संसद में टकराईं, ट्वीट किया 'सालों बाद एक साथ'

सुषमा स्वराज अपने पति से संसद में टकराईं, ट्वीट किया 'सालों बाद एक साथ'

सुषमा स्वराज और उनके पति तथा मिज़ोरम के पूर्व राज्यपाल स्वराज कौशल

खास बातें

  • सुषमा स्वराज ने अपने पति के साथ की एक तस्वीर ट्वीट की
  • तस्वीर संसद भवन के गलियारे की है जहां वह दोनों काफी वक्त बाद मिले थे
  • स्वराज कौशल एक नामी वकील और पूर्व राज्यसभा सांसद हैं
नई दिल्ली:

विदेशमंत्री सुषमा स्वराज अपने त्वरित और दिलचस्प ट्वीट के लिए काफी चर्चा में रहती हैं. भारतीयों के विदेश संबंधित मामलों का समाधान कई बार वह ट्वीट के ज़रिए ही कर देती हैं. हालांकि इस बार उनकी एक तस्वीर चर्चा में है जो उन्होंने ट्विटर पर शेयर की है. यह तस्वीर जिसमें वह अपने पति स्वराज कौशल का हाथ पकड़े संसद भवन में नज़र आ रही हैं. इस खूबसूरत तस्वीर में सिर्फ सुषमा और कौशल ही नहीं, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भी मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.
 


स्वराज ने यह तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि 'सालों बाद एक साथ - आज @governorswaraj से संसद भवन के गेट के पास मिलने हुआ.'

'सालों बाद मिलना हुआ' इस पंक्ति पर किसी ने जिज्ञासावश सुषमा को ट्विटर पर पूछा कि क्या अब वह दोनों साथ नहीं है. सुषमा ने तुरंत जवाब दिया 'घर पर साथ में है, लेकिन संसद में नहीं.'

दोनों राज्यसभा सदस्य थे
विदेशमंत्री ने समझाया कि स्वराज कौशल, एक नामी वकील और मिज़ोरम के पूर्व राज्यपाल हैं और 2000 से लेकर 2004 के बीच यह दोनों ही राज्यसभा सदस्य भी थे. हालांकि सुषमा स्वराज अब लोकसभा सदस्य हैं और उनके पति अब सांसद नहीं हैं. पिछले महीने स्वराज ने अपनी शादी की सालगिरह पर अपने पति के साथ खुद की एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी.
 
इसके अलावा उन्होंने जयप्रकाश नारायण के साथ भी अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की थी जिसमें वह पहली बार मंत्री पद की शपथ ले रही थीं. उस वक्त सुषमा की उम्र 25 साल थी.
   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com