बाघ ने तैरकर पार की नदी, नाव में बैठे लोगों की नीचे पड़ी नजर और फिर... देखें Viral Video

सुंदरवन (Sundarbans) में स्थानीय लोगों के एक समूह ने नदी को पार (Tiger Crosses River) करते हुए बाघ के दुर्लभ दृश्य को देखा. लड़कों के समूह ने उस दृश्य का वीडियो शेयर किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

बाघ ने तैरकर पार की नदी, नाव में बैठे लोगों की नीचे पड़ी नजर और फिर... देखें Viral Video

बाघ ने तैरकर पार की नदी, नाव में बैठे लोगों की नीचे पड़ी नजर और फिर... देखें Viral Video

सुंदरवन (Sundarbans) में स्थानीय लोगों के एक समूह ने नदी को पार (Tiger Crosses River) करते हुए बाघ के दुर्लभ दृश्य को देखा. लड़कों के समूह ने उस दृश्य का वीडियो शेयर किया. क्लिप को भारतीय वन सेवा के अधिकारी रमेश पांडे (IFS Officer Ramesh Pandey) ने एक्सेस किया. बाघ ने शानदार अंदाज में तैरकर नदी पार की. उस वक्त वहां मौजूद लोगों ने खूब शोर (Locals Creating Ruckus) मचाया, जिसके लिए यूजर्स उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

वायरल क्लिप में, लड़कों का एक समूह, जो एक नाव पर बैठा था, एक बाघ को कुछ दूरी पर एक नदी पार करता हुआ दिखाई दिया. लड़के बंगाली में चिल्लाए- 'बाघ, बाघ' और अपनी नाव पर जानवर के पास पहुंचे. वो वास्तव में, बड़ी बिल्ली के काफी करीब चले गए.

दूसरों ने उन्हें चेतावनी दी कि वे बाघ के पास जाने से परहेज करें क्योंकि यह उछल सकता है। बाघ को देखने के लिए समूह काफी उत्साहित था.

रमेश पांडे ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बाघ...बाघ! नदी पार करते हुए एक युवा बाघ का यह दृश्य निस्संदेह एक असामान्य था. चुप्पी और सुरक्षित दूरी बनाए रखना बहुत जरूरी है. वीडियो को अंत तक देखें.'

देखें Video:

इस वीडियो को 23 जनवरी को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 19 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने वहां मौजूद लोगों की खूब आलोचना की. वो बाघ के पास जाकर चिल्ला रहे थे. 

एक यूजर ने कहा, "काश लोग ज्यादा संवेदनशील होते. उन्हें इतनी जोर से बात क्यों करना पड़ता है, मुझे आश्चर्य है.'' एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, "उन्हें अपने निवास स्थान में रहने दें. जानवर को चिढ़ाने की बात क्या है?"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com