सुदर्शन पटनायक ने अपने अंदाज़ से Lata Mangeshkar को स्वस्थ होने की कामना की

देश की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं, जिसके बाद एहतियात के तौर पर उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया. सोशल मीडिया पर नेता से लेकर अभिनेता तक लता मंगेशकर की स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

सुदर्शन पटनायक ने अपने अंदाज़ से Lata Mangeshkar को स्वस्थ होने की कामना की

देश की मशहूर सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कोरोना पॉजिटिव पाई गईं, जिसके बाद एहतियात के तौर पर उन्हें आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर नेता से लेकर अभिनेता तक लता मंगेशकर की स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. अभी हाल ही में देश के मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक (Sand Artist Lata Mangeshkar) ने अपने ख़ास अंदाज़ में लता मंगेशकर की सैंड आर्ट बना कर ठीक होने की कामना की है. उनकी बनाई सैंड आर्ट को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस आर्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं.

फोटो देखें

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है. सैंड आर्ट में लता मंगेशकर की एक प्यारी तस्वीर बनी है, साथ में एक सुंदर आर्ट बना है. इस तस्वीर के साथ सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- भगवान जगन्नाथ से हम प्रार्थना करते हैं कि आप शीघ्र ही स्वस्थ हों.

इस तस्वीर को सुदर्शन पटनायक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसे अब तक 5 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं इस फोटो पर सैंकड़ों लोगों के कमेंट्स आए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- लता दी आप जल्द ही स्वस्थ हों. वहीं, एक अन्य यूज़र ने कहा है- वाकई में बेहद सुंदर आर्ट है. आप जल्द ही स्वस्थ हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com