सुदर्शन पटनायक ने बालू पर "शिव" की बनाई कलाकृति, तस्वीर देख लोगों ने कहा- हर-हर महादेव!

सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक (Sand Artist Sudarshan Patnaik) को भला कौन नहीं जानता है? अपनी अनोखी कला से पूरी दुनिया को मंत्रमुग्ध कर देने वाले सुदर्शन पटनायक की एक अलग पहचान है.

सुदर्शन पटनायक ने बालू पर

सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक (Sand Artist Sudarshan Patnaik) को भला कौन नहीं जानता है? अपनी अनोखी कला से पूरी दुनिया को मंत्रमुग्ध कर देने वाले सुदर्शन पटनायक की एक अलग पहचान है. अक्सर देखा जाता है कि वो समय-समय पर बालू की मदद से सुंदर कलाकृतियां (Beautiful Art) बनाते हैं. लोग उनकी कलाकृतियों को बेहद पसंद भी करते हैं. हमेशा की तरह आज भी सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक भगवान शिव की सुंदर आर्ट बनाई है, जेसे देखने के बाद मंत्रमुग्ध हो जाएंगे. दरअसल, सोमवार के दिन श्रद्धालु भगवान शिव (Lord Shiva) की पूजा करते हैं. ऐसे में सुदर्शन पटनायक ने अनोखे तरीके से अपनी श्रद्धा दिखाई है.

देखें तस्वीर

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे महादेव की सुंदर आकृति बनाई गई है. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग कमेंट भी कर रहे हैं और इस तस्वीर को शेयर भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर बहुत ही ज़्यादा वायरल भी हो रही है. इस तस्वीर के साथ सुदर्शन पटनायक ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में लिखा है- ओम् नम: शिवाय!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल तस्वीर को सुदर्शन पटनायक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर को 15 सौ से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों को ये कलाकृति बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रही है.