कोल्ड ड्रिंक की बोतल से बनाया ऐसा जुगाड़, जिससे फल तोड़ने वालों की ज़िंदगी हुई बहार

सोसल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. देसी जुगाड़ वाले कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.त कहा जाए तो अपने देश में जुगाड़ी लोग बहुत ही ज़्यादा हैं. हर मौके पर, हर समय जुगाड़ करते रहते हैं.

कोल्ड ड्रिंक की बोतल से बनाया ऐसा जुगाड़, जिससे फल तोड़ने वालों की ज़िंदगी हुई बहार

सोसल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. देसी जुगाड़ वाले कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.त कहा जाए तो अपने देश में जुगाड़ी लोग बहुत ही ज़्यादा हैं. हर मौके पर, हर समय जुगाड़ करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक जुगाड़ का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल से एक ऐसी चीज की खोज की है, जिसकी मदद से फलों को आसानी से तोड़ा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स फलों को आसानी से प्लास्टिक की बोतल की मदद से तोड़ लेता है. इस जुगाड़ी चीज को बनाने वाले एक युवक हैं. सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है कि कैसे ये युवक आसानी से एक पाइप, रस्सी और प्लास्टिक की बोतल की मदद से फल तोड़ने वाला यंत्र बना चुका है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @archie65 नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को करीब 3 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.