विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 27, 2023

Video: वसंत आते ही खिल उठी गुलाबी फूलों की बहार, बिल्लियों पर हुई कुदरत मेहरबान

चेरी ब्लॉसम जैसे फूलों से लदे पेड़ों का नाम लेते ही, जहन में सबसे पहले जापान का नाम याद आता है, लेकिन हाल ही में ऐसी ही खूबसूरत फूलों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में इन खूबसूरत फूलों को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

Video: वसंत आते ही खिल उठी गुलाबी फूलों की बहार, बिल्लियों पर हुई कुदरत मेहरबान
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है प्रकृति का खूबसूरत नज़ारा

Viral Video: कहते हैं कि कुदरत को रंग बदलने के लिए किसी के अलार्म की जरूरत नहीं पड़ती. वो हर मौसम में अपना अंदाज बदलती है. गर्मी के बाद सर्दी और सर्दियों के बाद वसंत में फूलों की बरसात होती नजर आती है. इंसान तो इंसान, वसंत में तो जानवर भी इसके सुरूर में खो जाते हैं. ऐसा ही एक खुश कर देने वाला वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां दो बिल्लियां कार पर वसंत का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं.

यूं तो चेरी ब्लॉसम जैसे फूलों से लदे पेड़ों का नाम लेते ही, जहन में सबसे पहले जापान का नाम याद आता है, लेकिन हाल ही में ऐसी ही खूबसूरत फूलों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में इन खूबसूरत फूलों को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. दरअसल, जनवरी से मार्च के महीने के बीच कुछ देशों में तबेबुइया रोजिया के पेड़ अपनी चेरी ब्लॉसम वाली रंगत के साथ कब्जा जमा लेते हैं. 

यहां देखें वीडियो

बिल्लियों पर मेहरबान हुई कुदरत 

इस बेहद प्यारे और दिल खुश कर देने वाले वीडियो को नेचर नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. बैकग्राउंड में एक गाना चल रहा है. वहीं वीडियो में दिख रहे फूल वाकई दिल को सुकून पहुंचा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वसंत का आगमन हो चुका है. वहीं चेरी के पेड़ से गिरते खूबसूरत गुलाबी फूलों की बारिश में पोर्श कार के बोनट पर पसरी पड़ी बिल्लियां इसका लुत्फ उठा रही हैं. कार के बोनट पर अलसाई पड़ी बिल्लियों पर होती फूलों की बारिश का नजारा लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

लोगों ने कहा 'इससे खूबसूरत नज़ारा कभी नहीं देखा' 

वीडियो कहां का है, ये पता नहीं चल सका है, लेकिन कमेंट्स में लोग कह रहे हैं कि, ये चीन का हो सकता है. बहरहाल इस वीडियो में कुदरत की खूबसूरती को यूजर्स बार-बार लूप में देख रहे हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और ढेर सारे कमेंट्स बता रहे हैं कि, लोग कुदरत के इस नजारे को कितना पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'कुदरत रंग बदलती रहती है'. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, 'इससे खूबसूरत नजारा कहीं और नहीं हो सकता'. इस वीडियो को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और लाइक का ये सिलसिला अब भी जारी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
Video: वसंत आते ही खिल उठी गुलाबी फूलों की बहार, बिल्लियों पर हुई कुदरत मेहरबान
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;