स्टूडेंट ने लिखी शादी की परिभाषा, पढ़कर टीचर के उड़े होश, वायरल Answer Sheet देख लोटपोट हुए लोग

Definition of Marriage: कॉपी चेक करते समय टीचर को एक स्टूडेंट की कॉपी मिली, जिसने शादी की अजीबोगरीब परिभाषा लिखी थी. जिससे साफ पता चलता है कि स्टूडेंट को शादी का मतलब पता ही नहीं था.

स्टूडेंट ने लिखी शादी की परिभाषा, पढ़कर टीचर के उड़े होश, वायरल Answer Sheet देख लोटपोट हुए लोग

स्टूडेंट ने लिखी शादी की परिभाषा, पढ़कर टीचर के उड़े होश

Definition of Marriage: अगर आपके दिन की शुरुआत अच्छी नहीं हुई, तो हमारे पास एक ऐसी पोस्ट है जो आपके चेहरे पर लगभग तुरंत ही मुस्कान ला देगी. एक सामाजिक अध्ययन परीक्षा के दौरान, एक टीचर ने स्टूडेंट से शादी की परिभाषा (definition of marriage) लिखने के लिए कहा. यह 10 अंकों का प्रश्न था जिसके लिए एक स्पष्ट जवाब लिखना था. सभी की कॉपी चेक करते समय टीचर को एक स्टूडेंट की कॉपी मिली, जिसने शादी की अजीबोगरीब परिभाषा लिखी थी. जिससे साफ पता चलता है कि स्टूडेंट को शादी का मतलब पता ही नहीं था. लेकिन, फिर उसने अपने कम दिमाग का इस्तेमाल करके शादी की अजीबोगरीब परिभाषा लिख डाली.

हालांकि, इससे टीचर और भी नाराज़ हो गईं. और अब स्टूडेंट की लिखी हुई वहीं परिभाषा वायरल हो रही है. वेलु नाम के एक ट्विटर यूजर ने आंसर शीट की तस्वीर शेयर की, जिसे पढ़ने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहे हैं.

शादी के बारे में स्टूडेंट की ये आंसर शीट (answer sheet) लोगों का ध्यान खींच रही है. जिसके लिए स्टूडेंट को 10 में से 0 अंक मिले. और उसके बेकार उत्तर को लेकर टीचर ने बुरा भी बोला. जिसमें लिखा है- शादी तब होती है जब लड़की के माता-पिता उससे कहते हैं कि तुम अब बड़ी हो गई हो. हम तुमको दोबारा नहीं खिला सकते. बेहतर होगा कि जाओ और एक ऐसे आदमी को खोजो जो तुम्हें खिलाना शुरू कर दे. और लड़की उस आदमी से मिलती है जिसके माता-पिता उसकी शादी करवाने के लिए पीछे पड़े हैं. अब तुम एक बड़े हो गए हो.

सोशल मीडिया पर ये आसंर शीट जमकर वायरल हो रही है. लोग पोस्ट पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- तो इसमें झूठ क्या है. दूसरे ने लिखा- शादी की सबसे सही परिभाषा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधमपुर में भारतीय वायुसेना का एयर शो, लड़ाकू विमान दिखा रहे अपना दम