चल मेरी कॉपी गुरु के पास, इच्छा होगी तो करेंगे पास...स्टूडेंट ने पास होने के लिए लगाया गजब जुगाड़, हिल जाएगा दिमाग

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शिक्षक एक छात्र की उत्तर पुस्तिका को ज़ूम करके दिखा रहा है, जिसे देखने के बाद तो कोई भी हैरान रह जाएगा.

चल मेरी कॉपी गुरु के पास, इच्छा होगी तो करेंगे पास...स्टूडेंट ने पास होने के लिए लगाया गजब जुगाड़, हिल जाएगा दिमाग

स्टूडेंट ने पास होने के लिए लगाया गजब जुगाड़

सोशल मीडिया पर अक्सर परीक्षा में नकल से जुड़ी खबरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनसे हमें पता चलता है कि कैसे वो स्टूडेंट्स जो बिना पढ़ाई किए ही पास होना चाहते हैं, नकल करते हैं और टीचर को तरह-तरह से घूस देकर ज्यादा नंबर पाने का जुगाड़ लगाते रहते हैं. अगर बात करें एग्जाम की तो परीक्षाएं हमेशा तनावपूर्ण होती हैं. सारी रात काम करना, किताबों से सब कुछ याद रखने में बहुत ज्यादा खो जाना, निश्चित रूप से किसी के दिमाग में गड़बड़ी पैदा करता है और विफलता का डर अक्सर बड़ा बना रहता है.

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शिक्षक एक छात्र की उत्तर पुस्तिका को ज़ूम करके दिखा रहा है, जिसे देखने के बाद तो कोई भी हैरान रह जाएगा. उत्तर पुस्तिका में छात्र ने सिर्फ प्रश्नों को दोबारा लिखा है. लेकिन एक पन्ने पर हिंदी में लिखा है, "मेरी कॉपी गुरु को दे दी गई है, अगर वह चाहें तो मैं पास हो जाऊंगा." और आप देख सकते हैं कि ठीक उसी जगह जहां शीट के किनारे पर 200 रुपये का एक नोट चुपचाप छिपाया गया है. ये सब देखने के बाद टीचर आंसर शीट पर ज़ीरो लिख देता है.

देखें Video:

वीडियो को @quicshorts ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को अबतक 1 लाख 75 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "कार्डो को रिफंड." दूसरे ने लिखा, “सेक्शन डी का टॉपर.” तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "भाई फिर भी 200 ले गए."

ये Video भी देखें: Dubai Floods: कुछ ही घंटों की बारिश ने डुबाया शेखों का चमचमाता शहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com