MTV Roadies में रणविजय सिंह की जगह नज़र आएंगे सोनू सूद, लोगों ने Memes शेयर कर ऐसे दिया रिएक्शन

रोडीज़ सीज़न 19 को एक नए प्रोडक्शन हाउस ने ले लिया है, जिसके कारण रणविजय सिंह ने शो छोड़ने का फैसला किया है. सोनू सूद ने जानकारी दी है कि वह शो में मेंटर-होस्ट के रूप में रणविजय की जगह लेंगे.

MTV Roadies में रणविजय सिंह की जगह नज़र आएंगे सोनू सूद, लोगों ने Memes शेयर कर ऐसे दिया रिएक्शन

MTV Roadies में रणविजय सिंह की जगह नज़र आएंगे सोनू सूद

रणविजय सिंघा के साथ ही रोडीज के एक यूग का अंत हो रहा है. रणविजय सिंह रोडीज का चेहरा रहे हैं और वो अब इस शो से अलविदा कह रहे है. उनकी जगह अब इस शो को अभिनेता सोनू सूद होस्ट करते हुए नजर आएंगे. रोडीज़ सीज़न 19 को एक नए प्रोडक्शन हाउस ने ले लिया है, जिसके कारण रणविजय सिंह ने शो छोड़ने का फैसला किया है. सोनू सूद ने जानकारी दी है कि वह शो में मेंटर-होस्ट के रूप में रणविजय की जगह लेंगे. सोशल मीडिया पर इस खबर के सामने आते ही हर कोई काफी एक्साइटेड दिखा.

जबकि इंटरनेट पर बहुत से लोग इस खबर से बहुत दुखी है कि रणविजय रोडीज़ छोड़ रहे हैं, अन्य लोग यह जानकर बहुत खुश थे कि सोनू सूद रियलिटी शो के आगामी सीज़न का हिस्सा होंगे. फैंस ने ट्विटर को मीम्स और चुटकुलों से भर दिया और अन्य लोगों ने शेयर किया कि उनका इस फैसले के बारे में विचार है. एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, "रोडीज अब पहले जैसे नहीं रहेंगे." क्या आप सहमत हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रोडीज़ सीज़न 1 में एक प्रतियोगी के रूप में अपनी टीवी यात्रा शुरू करने वाले रणविजय शो के होस्ट और फिर मेंटर रहे हैं. रोडीज का प्रारूप बदलने जा रहा है. नए सीजन में कोई गैंग लीडर नहीं होगा. तो, नेहा धूपिया, प्रिंस नरूला, निखिल चिनपा और अन्य भी शो में नहीं दिखेंगे. रोडीज 19 की शूटिंग साउथ अफ्रीका में होगी.