सोनू सूद से फैन ने मांगे 1 करोड़, तो एक्टर ने मज़ेदार अंदाज़ में दिया जवाब, बोले - बस एक करोड़ ?...

सोनू सूद ने रक्षा बंधन के त्योहार पर एक ट्विटर पोस्ट शेयर किया. ट्विटर यूजर महेंद्र दुर्ग ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "सर 1 करोड़ दो न मुझे." सोनू सूद ने भी उस शख्स का ट्वीट के जरिए जवाब दिया.

सोनू सूद से फैन ने मांगे 1 करोड़,  तो एक्टर ने मज़ेदार अंदाज़ में दिया जवाब, बोले - बस एक करोड़ ?...

सोनू सूद से फैन ने मांगे 1 करोड़, तो एक्टर ने मज़ेदार अंदाज़ में दिया जवाब

सोनू सूद  से उनके फैंस सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब डिमांड करते रहते हैं, लेकिन एक्टर भी उन्हें कभी निराश नहीं करते और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का इस्तेमाल करके वो लोगों का दिल जीत लेते हैं. पिछले साल महामारी के बाद से सोनू सूद कोविड राहत कार्यों में सबसे आगे रहे हैं - आपूर्ति, रसद की व्यवस्था करना, ट्विटर पर मदद के अनुरोधों का जवाब देना और इन कठिन समय में संघर्ष करने वालों का समर्थन करने के लिए कई पहल शुरू करना. एक्टर सोशल मीडिया के जरिए सीधे उन लोगों से जुड़ गए, जिससे सोशल मीडिया के जरिए वो लोगों की मदद कर सकें. अब लोग एक्टर से ट्विटर पर मदद की गुहार लगाते हैं और और सोनू उनकी मदद करते हैं. लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अजीब डिमांड कर देते हैं, जैसे हाल ही में एक शख्स ने एक्टर  से 1 करोड़ रुपए की डिमांड कर डाली.

रविवार को सोनू सूद ने रक्षा बंधन के त्योहार पर एक ट्विटर पोस्ट शेयर किया. ट्विटर यूजर महेंद्र दुर्ग ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "सर 1 करोड़ दो न मुझे." सोनू सूद ने भी उस शख्स का ट्वीट के जरिए जवाब दिया. हंसते हुए चेहरे वाले इमोजी के साथ सोनू ने अपने ट्वीट में लिखा, "बस 1 करोड़? थोड़े ज्यादा ही मांग लेता."


सोनू सूद के इस ट्वीट पर अबतक 3 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग कमेंट सेक्शन में नके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com