मुरेठा बांध कर पवन सिंह के साथ सोनू निगम ने गाया अब तक का सबसे बेहतरीन छठ गीत

छठ पूजा बिहार से आगे बढ़कर अब ग्लोबल हो गया है. आरा से अमेरिका और गया से गुयाना तक छठ पूजा बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. इस त्योहार की ख़ासियत इसकी गीत होती है. आमतौर पर भोजपुरी गायक ही छठ पूजा के गाने गाते थे.

मुरेठा बांध कर पवन सिंह के साथ सोनू निगम ने गाया अब तक का सबसे बेहतरीन छठ गीत

छठ पूजा बिहार से आगे बढ़कर अब ग्लोबल हो गया है. आरा से अमेरिका और गया से गुयाना तक छठ पूजा बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. इस त्योहार की ख़ासियत इसकी गीत होती है. आमतौर पर भोजपुरी गायक ही छठ पूजा के गाने गाते थे, मगर इस लिस्ट में आवाज़ के जादूगर सोनू निगम का भी नाम जुड़ गया है. पावर स्टार पवन सिंह के साथ उन्होंने छठ पूजा का एक बेहतरीन गाना गाया जो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो देखें

इस गाने को कई और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्मस पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है. लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए कमेंट भी कर रहे हैं.

ऐसा पहली बार हो रहा है, जब सोनू निगम ने छठ पूजा के गीत गाया है. इससे पहले वे कई अन्य भाषाओं में अपनी आवाज़ दे चुके हैं. हालांकि पहली बार ऐसा मौका है जब सोनू निगम ने गाना गाया है. इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


टी सीरीज़ ने इस गाने को यूट्यूब पर अपलोड किया है. ख़बर लिखे जाने तक इस गाने को  17 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. एक यूज़र ने लिखा है- सोनू निगम ने बिहारियों का सम्मान किया है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- वाकई में बेहद दिलचस्प गाना है.