बेटे ने पापा के लिए अपने हाथों से बनाई शर्ट, लोग बोले- छोटी सी उम्र में अद्भुत टैलेंट, Video देख भावुक हो जाएंगे आप

अद्भुत क्लिप में एक पिता को एक शर्ट दिखाते हुए दिखाया गया है जो उनके बेटे ने उनके लिए बनाया था.

बेटे ने पापा के लिए अपने हाथों से बनाई शर्ट, लोग बोले- छोटी सी उम्र में अद्भुत टैलेंट, Video देख भावुक हो जाएंगे आप

बेटे ने पापा के लिए अपने हाथों से बनाई शर्ट, लोग बोले- छोटी सी उम्र में अद्भुत टैलेंट

माता-पिता द्वारा अपने बच्चों से मिलने वाले उपहारों को शेयर करने वाले पोस्ट अक्सर लोगों के दिलों को गर्मजोशी से भर देते हैं. और, इस Instagram वीडियो को देखकर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. अद्भुत क्लिप में एक पिता को एक शर्ट दिखाते हुए दिखाया गया है जो उनके बेटे ने उनके लिए बनाया था.

पिता, हारून गौविया ने वीडियो को अपने निजी इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "सैम ने सिलाई क्लास में मेरे लिए शर्ट बनाई! मैं बहुत खुश हूँ!! 

वीडियो की शुरूआत में लड़के को अपने पिता को एक शर्ट देते हुए दिखाया गया है और बताया गया है कि उसने इसे अपनी क्लास में कैसे बनाया. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, बच्चा शर्ट के मैटेरियल और स्टाइल के बारे में भी बताता है. इसके बाद वीडियो में पिता को शर्ट पहने हुए और अपने छोटे लड़के को शानदार उपहार के लिए धन्यवाद देते हुए दिखाया गया है. क्लिप के अंत में पिता ने कहा कि वह डिनर के लिए बाहर जाते समय शर्ट पहनेंगे.

देखें Video:

वीडियो दो दिन पहले पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से, क्लिप को 20 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर लिखा, "बहुत खूब! इस उम्र का हुनर! आउटफिट बनाना हर किसी के लिए आसान नहीं है! वह कुछ खास है. मुझे उम्मीद है कि मेरा बेटा बड़ा होकर अपनी प्रतिभा और ध्यान केंद्रित कर सकेगा! दूसरे ने लिखा, "आप कमाल हैं! मुझे भी पैटर्न पसंद है! वाहवाह!" तीसरे ने लिखा, "अद्भुत प्रतिभा, सैम, और मुझे आपके काम में आई विचारशीलता से प्यार है!" 

'मामा' के राज्य में नए मेहमान,चार नन्हें चीतों का जन्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com