प्री-वेडिंग शूट के दौरान सांप ने मारी 'हीरो' वाली एंट्री, दुल्हन की निकल गईं चीखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि, फोटोशूट के दौरान कुछ ऐसा होता है कि, होने वाली दुल्हन की चीखें निकल जाती हैं.

प्री-वेडिंग शूट के दौरान सांप ने मारी 'हीरो' वाली एंट्री, दुल्हन की निकल गईं चीखें

आजकल शादी से पहले प्री-वेडिंग फोटोशूट का चलन जोरों पर है. शादी से पहले आजकल कपल अपने खास पलों को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए कैमरे में कैद करना चाहते हैं. यूं तो प्री-वेडिंग फोटोशूट कई तरह से होता है, कोई रोमांटिक पहाड़ों से घिरी खूबसूरती में वादियों में जाकर फोटोशूट करवाता है, तो कोई लोगों का ध्यान खींचने के लिए जरा हटकर तरीका आजमाता है. एक ऐसे ही कपल का प्री-वेडिंग फोटोशूट का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. फोटोशूट के दौरान कुछ ऐसा होता है कि, होने वाली दुल्हन की चीखें निकल जाती हैं. आप भी देखिए आखिर ऐसा क्या हुआ.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कपल के इस पल को यादगार बनाने के लिए थीम पर काम करते हुए एक्सपर्ट प्री-वेडिंग फोटोग्राफर्स पोज बता रहे होते हैं. इस बीच नदी में पत्थर पर बैठा कपल फोटोग्राफर्स की बात सुनते हुए अलग-अलग एंगल से पोज दे रहे होते हैं, लेकिन तभी फोटोशूट करा रहे लड़के का ध्यान पानी में घूम रहे सांप पर चला जाता है. वो फोटोग्राफर्स को बताता है कि उसके पीछे सांप है, जो पानी में साफ नजर आ रहा है. इस बीच लड़की डर के मारे तेजी से चीखती है और सांप बिना कुछ किए वहां से चला जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @parshu_kotame_photography150 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 94 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'फोटोशूट नहीं यह मैन वर्सेस वाइल्ड है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह दुनिया का सबसे चिल कपल है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये कपल इतनी शांति से कैसे बैठा है, कोई और होता तो उछल कूद मचा देता.' चौथे यूजर ने लिखा, 'रिस्क है तो इश्क है..आज साबित हो गया.'