बच्चा बोला- सर, गोबर उठा रहे हैं.... ट्यूशन पहुंचकर बना रहा था Vlog, वायरल हो गया मज़ेदार Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा हाथ में मोबाइल लिए अपने ट्यूशन मास्टर के घर पहुंच गया है. वो मोबाइल पर व्लॉग बना रहा है.

बच्चा बोला- सर, गोबर उठा रहे हैं.... ट्यूशन पहुंचकर बना रहा था Vlog, वायरल हो गया मज़ेदार Video

बच्चा ट्यूशन पहुंचकर बना रहा था Vlog

सोशल मीडिया के इस दौर में जिसे देखो वही फेमस होना चाहता है, बच्चे हों या बड़े सभी मोबाइल पर वीडियो बनाते नज़र आते हैं. कोई इंस्टाग्राम रील बना रहा है, तो कोई यूट्यूब वीडियो. इन दिनों फेमस होने के साथ पैसा कमाने के लिए भी यूट्यूब पर व्लॉग बनाना काफी ट्रेंड में है. गांव हो या शहर हर जगह लोग व्लॉग बना रहे हैं. सोशल मीडिया पर अब एक मजेदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा व्लॉग बना रहा है. लेकिन, इस वीडियो में आगे जो हुआ वो देख आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा हाथ में मोबाइल लिए अपने ट्यूशन मास्टर के घर पहुंच गया है. वो मोबाइल पर व्लॉग बना रहा है. इस दौरान जब वो मास्टर साहब के घर पहुंचता है, तो अपने व्लॉग में बोलता है... मैं सर के घर पर आया हूं, ट्यूशन पढ़ने के लिए...फिर वो तेज़ आवाज़ में बोलता है, सर...गोबर उठा रहे हैं... बस फिर क्या था, ये सुनते ही मास्टर जी गुस्सा जाते हैं और बच्चे को फटकार लगाते हैं. और डांटते हुए कहते हैं...फिर से व्लॉग बना रहा है तू... सरजी दौड़ते हुए उसे मारने पहुंचते और कहते हैं तुझे बोले हैं कि ये सब काम करना बंद कर... और फिर बच्चे को वहां से भगा देते हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस मज़ेदार वीडियो को एक्स पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से 18 अक्टूबर को शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- जब ब्लॉग बनाते हुए बच्चा ट्यूशन पढ़ने पहुंचा. वीडियो को अबतक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अभी हम लोगों का टाइम होता तो मास्टर साहब अबतक कूट दिए होते. दूसरे ने लिखा- इज्जत का फालूदा हो गया. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.