शख्स ने Yimmy Yimmy गाने पर किया एनर्जेटिक डांस, जबरदस्त मूव्स देख फैन हुए लोग, बोले- जैकलिन कोने में बैठी रो रही होगी

"यिम्मी यिम्मी" में मूल रूप से बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने पीयूष भगत और शाज़िया सामजी द्वारा ऊर्जावान कोरियोग्राफी प्रस्तुत की थी.

शख्स ने Yimmy Yimmy गाने पर किया एनर्जेटिक डांस, जबरदस्त मूव्स देख फैन हुए लोग, बोले- जैकलिन कोने में बैठी रो रही होगी

शख्स ने Yimmy Yimmy गाने पर किया एनर्जेटिक डांस

सिंगापुर के डांसर Rajun Flo Balakrishnan ने हिट गीत "Yimmy Yimmy" पर अपने दिल जीत लेने वाले परफॉर्मेंस से ऑनलाइन सेंसेशन बन गए हैं. बालाकृष्णन की प्रभावशाली कोरियोग्राफी और संक्रामक ऊर्जा को दिखाने वाले वीडियो ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट (@rajunflo) पर काफी ध्यान आकर्षित किया है. बालाकृष्णन की चाल और सटीक फुटवर्क, टे सी, श्रेया घोषाल और रजत नागपाल के पॉप और पारंपरिक संगीत के मिश्रण वाले गाने को जीवंत बना देते हैं. इस प्रदर्शन ने दर्शकों को बार-बार देखने पर मजबूर कर दिया है.

"यिम्मी यिम्मी" में मूल रूप से बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने पीयूष भगत और शाज़िया सामजी द्वारा ऊर्जावान कोरियोग्राफी प्रस्तुत की थी. हालाँकि, गीत पर बालाकृष्णन की अनूठी शैली ने ऑनलाइन दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है, जिससे साबित होता है कि संगीत की संक्रामक ऊर्जा को रोमांचक नए तरीकों से दोबारा दिखाया जा सकता है. इस वीडियो को अब तक 25 मिलियन से अधिक सोशल मीडिया यूजर्स देख चुके हैं और दर्शकों से ढेर कमेंट्स मिल रहे हैं.

देखें Video:

एक यूजर ने कमेंट किया, "मैंने ऐसे बहुत से लोगों को देखा है जिन्होंने कभी भी ऐसे स्टेप्स नहीं किए हैं; वे जैकलीन की तरह ही पूरी तरह से करते हैं. मुझे वे बहुत पसंद आए. मैं बस उन्हें पसंद करता हूं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं इस गाने की बहुत सारी रीलें देख रहा हूं, लेकिन मुझसे बेहतर कोई नहीं है भाई." एक यूजर ने लिखा, "मैंने इसे 100 से अधिक बार देखा. बहुत अच्छा." इस डांस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: दुनिया की पहली मिस AI प्रतियोगिता का आयोजन, ऑनलाइन कंटेंट की दुनिया में नई क्रांति?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com