यह ख़बर 17 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

नैनो-सूमो साथ हैं तो फिक्र करने की क्या जरूरत है!

खास बातें

  • सिने अभिनेता और पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जब नैनो (नरेंद्र मोदी) और सूमो (सुशील मोदी) हमारे साथ हैं तो फिक्र करने की क्या जरूरत है और अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा कार्यकर्ता पार्टी का परचम लहराने के लिए तैयार रहें।
पटना:

सिने अभिनेता और पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जब नैनो (नरेंद्र मोदी) और सूमो (सुशील मोदी) हमारे साथ हैं तो फिक्र करने की क्या जरूरत है और अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा कार्यकर्ता पार्टी का परचम लहराने के लिए तैयार रहें।

बिहार प्रदेश भाजपा के यहां संपन्न दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक के समापन पर एक प्रश्न के उत्तर में सिन्हा ने यह कहा। उन्होंने कहा कि वे देख रहे हैं कि अब देश करवट ले रहा है हमें साफ दिखाई दे रहा है कि देश की जनता परिवर्तन चाहती है इसलिए नैनो और सूमों के नेतृत्व में हम सही दिशा की ओर बढ रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगले लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के लिए उम्मीदवार बनाए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एतराज के बारे में पूछे जाने पर सिन्हा ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जाना भाजपा का अंदरूनी मामला है। उन्होंने कहा कि भाजपा के भीतर वही आदमी प्रधानमंत्री पद का हकदार एवं दावेदार होगा जो कि अधिक से अधिक मत जुटा सके और जिसके पास ज्यादा से ज्यादा समर्थन होगा।