विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 26, 2023

चलती ट्रेन में मजे से गोलगप्पे बेचता दिखा शख्स, लोग बोल- तगड़ा बिजनेसमैन बनेगा

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स चलती लोकल ट्रेन में यात्रियों को उनकी पसंद के गोलगप्पे खिलाता नजर आ रहा है. इस दौरान तमाम यात्री शख्स के इर्द-गिर्द नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
चलती ट्रेन में मजे से गोलगप्पे बेचता दिखा शख्स, लोग बोल- तगड़ा बिजनेसमैन बनेगा
चलती ट्रेन में गोलगप्पे की दुकान लगाकर बैठ गया शख्स, यात्रियों को आ गया मजा

गोलगप्पे, एक ऐसा स्ट्रीट फूड है, जिसका नाम सुनते ही ज्यादातर लोगों के मुंह में पानी आ जाता है. देशभर में आप कहीं भी चले जाएं, पानीपुरी के दीवाने आपको हर जगह मिल जाएंगे. कोई खट्टा, तो कोई मीठा, तो कोई खट्टा-मीठा के अलावा तीखा गोलगप्पा (man sells pani puri in moving train) गाने का शौकीन होता है. इसे हर उम्र के लोग अपने स्वाद के हिसाब से बड़े चाव से खाना पसंद करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर गोलगप्पे से जुड़ा एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स चलती लोकल ट्रेन में यात्रियों को उनकी पसंद के गोलगप्पे (Golgappa Shop In Train) खिलाता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को चलती ट्रेन में गोलगप्पे (Golgappa In Train) खिलाते देखा जा रहा है. इस दौरान तमाम यात्री शख्स के इर्द-गिर्द नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 7 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 61 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में खास बात यह है कि, ट्रेन काफी रफ्तार में पटरियों पर दौड़ रही है. इस दौरान गोलगप्पे वाला बेफिक्र होकर लोगों को उनकी पसंद के गोलगप्पे (Man sells golgappa in moving local train) खिला रहा है.

वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ठीक से देखने पर नहीं लगता कि यह हैंडल और डिब्बे की संरचना काफी पुरानी है और यह मुंबई की नहीं, बल्कि कोलकाता की लोकल ट्रेन है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कोलकाता की ट्रेनों में आजकल कुछ भी होता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'विकासशील भारत.' चौथे यूजर ने लिखा, 'शुक्र है दिल्ली मेट्रो में नहीं हो.'

ये भी देखें- एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गांव में बने मिट्टी के दो मंजिला घर को देखकर हैरान रह गई ट्रैवल व्लॉगर, Video देख आप भी करेंगे तारीफ
चलती ट्रेन में मजे से गोलगप्पे बेचता दिखा शख्स, लोग बोल- तगड़ा बिजनेसमैन बनेगा
विंडस्क्रीन तोड़कर चलती बस में घुसा हिरण, दिल दहला देगा VIDEO
Next Article
विंडस्क्रीन तोड़कर चलती बस में घुसा हिरण, दिल दहला देगा VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;