शख्स ने बनाया ''Jenga'' का देसी वर्जन ''Shenga'', ट्विटर पर लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

मशहूर ब्लॉक गेम को बेंगलुरु के युवक ने जो देसी ट्विस्ट दिया है उसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और ट्विटर पर यूजर अलग अलग तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

शख्स ने बनाया ''Jenga'' का देसी वर्जन ''Shenga'', ट्विटर पर लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

ट्विटर यूजर ने बनाया Jenga का देसी वर्जन Shenga.

नई दिल्ली:

हम सबको ही बोर्ड गेम्स (Board Games) खेलना पसंद है क्योंकि इन्हें खेलने में मजा आता है और जब दोस्त हारने लगते हैं तो और भी अच्छा लगता है. बोर्ड गेम्स की ही तरह एक बहुत ही फेमस खेल है 'जेंगा' (Jenga) लेकिन हाल ही में ट्विटर पर एक शख्स ने इस गेम का देसी वर्जन इन्वेंट किया है और लोग इस पर अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: कार के अंदर बच्चे खींच रहे थे फोटो, शेर दहाड़ मारकर उठा और... देखें Viral Video

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक ट्विटर पर एक शख्स ने शेंगा (Shenga) गेम का इंवेंशन करते हुए इसकी तस्वीर को शेयर किया है. बता दें, जेंगा एक लकड़ी का ब्लॉक गेम होता है. शख्स ने जिस गेम को इन्वेंट किया है वो काफी हद तक जेंगा से मिलता जुलता है. हालांकि, इसमें लकड़ी के ब्लॉक की जगह मूंगफली का इस्तेमाल किया गया है. 

मशहूर ब्लॉक गेम को बेंगलुरु के युवक ने जो देसी ट्विस्ट दिया है उसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और ट्विटर पर यूजर अलग-अलग तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने तो यह भी कह दिया कि उसे 'शेंगा' गेम को पेटेंट करा लेना चाहिए. 

यहां देखें ट्वीट:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी ने इस तरह से किसी गेम को बनाया है. इससे पहले भी बोर्ड गेम्स के अलग वर्जन्स सामने आते रहे हैं.