शंकर महादेवन ने गाया 'भाग मिल्खा भाग' का गाना, बेटे ने पीछे से छेड़े ऐसे सुर, देखते रह गए लोग - देखें Video

जाने-माने म्यूजिक कंपोजर (Music Composer) और सिंगर (Singer) शंकर महादेवन (Shanker Mahadevan) ने हाल ही में अपने बेटे शिवम के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो क्लिप में आप उनके बीच गाने की एक शानदार परफॉर्मेंस देख सकते हैं.

शंकर महादेवन ने गाया 'भाग मिल्खा भाग' का गाना, बेटे ने पीछे से छेड़े ऐसे सुर, देखते रह गए लोग - देखें Video

शंकर महादेवन ने गाया 'भाग मिल्खा भाग' का गाना, बेटे ने पीछे से छेड़े ऐसे सुर, देखते रह गए लोग

जाने-माने म्यूजिक कंपोजर (Music Composer) और सिंगर (Singer) शंकर महादेवन (Shanker Mahadevan) ने हाल ही में अपने बेटे शिवम (Shanker Mahadevan Son Shivam) के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो क्लिप में आप शंकर महादेवन और उनके बेटे के बीच गाने की एक शानदार परफॉर्मेंस देख सकते हैं. इस वीडियो में दोनों को एकसाथ गाते हुए देखकर सभी लोग काफी खुश हैं और उनके इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों एक साथ बैठे हैं और शंकर महादेवन के पास एक हारमोनियम रखा है. कुछ ही सेकेंड्स में दोनों एकसाथ बॉलीवुड के पॉप्युलर गाने पर गाना शुर कर देते हैं. इस वीडियो में दोनों फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' (Bhaag Milkha Bhaag) के सॉन्ग 'मेरा यार' और फिल्म 'टू स्टेट्स' (Two States) के गाने 'मस्त मगन' को गाते हुए नजर आ रहे हैं.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. लोग दोनों के गाने की काफी तारीफ कर रह हैं. दोनों का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब शंकर महादेवन के बेटे शिवम के साथ गाते हुए कोई वीडियो शेयर किया है, इससे पहले भी वह अपने बेटे के साथ ऐसा वीडियो शेयर कर चुके हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com