इस मकड़ी को देखकर नहीं लगेगा डर, आएगा प्यार, वीडियो हो रहा है वायरल

आज हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसे देखकर यकीनन आपका दिन बन जाएगा. आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं मेल पीकॉक स्पाइडर या मोर मकड़ी से, जिसके कलरफुल विंग्स और प्यारा सा डांस आपके चेहरे पर मुस्कुराहट ले आएगा.

इस मकड़ी को देखकर नहीं लगेगा डर, आएगा प्यार, वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियोज़ सामने आ जाते हैं जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है.  कई बार कुछ वीडियो इमोशनल कर देते हैं तो कुछ इंस्पायर करने का काम करते हैं. ऐसे में आज हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसे देखकर यकीनन आपका दिन बन जाएगा. आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं मेल पीकॉक स्पाइडर से जिसे मोर मकड़ी भी कहा जाता है, उसके कलरफुल विंग्स और प्यारा सा डांस आपके चेहरे पर मुस्कुराहट ले आएगा. 

 कभी नहीं देखा होगा मकड़ी का ऐसा कलरफुल डांस

 अगर आप उन लोगों में से हैं जो मकड़ियों को डरावना समझते हैं तो बस एक बार इस नाचते हुए मोर मकड़ी पर नजर डालें. इस कलरफुल मेल पीकॉक स्पाइडर को देखकर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आना लाज़मी है. दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों मेल पीकॉक स्पाइडर का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अपने रंग बिरंगे विंग्स को फैला कर नर मोर मकड़ी किसी खुशी की वजह से नहीं बल्कि मादा मोर मकड़ी को रिझाने के लिए झूमते हुए नाच रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कभी वाइब्रेट करते हुए तो कभी एक साइड से दूसरी साइड जंप करके ये मेल पीकॉक स्पाइडर सभी का एंटरटेनमेंट कर रहा है.  पीला, हरा और नारंगी रंग का कॉन्बिनेशन इसे काफी अट्रैक्टिव बना रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसके बारे में जानने को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट भी साफ दिखाई दे रहा है.

 पीकॉक स्पाइडर पर लोग लुटा रहे हैं प्यार

 अमेजिंग नेचर के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से मेल पीकॉक स्पाइडर का यह डांसिंग वीडियो शेयर किया गया है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'मेल पीकॉक स्पाइडर का मेटिंग डांस'. सोशल मीडिया पर इस कलरफुल डांस को देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट आ रही है. ऐसा शायद पहली बार हो रहा होगा जब मकड़ी का नाम सुनकर लोगों में डर या घिन नहीं बल्कि प्यार झलक रहा है. वीडियो को देखकर एक ट्विटर यूजर ने लिखा बिना म्यूजिक के इतना प्यारा डांस वह तो दूसरे ने इसे एडोरेबले बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com