लड़की को देखकर बिल्ली ने भी डांस करना शुरु कर दिया, लोगों ने कहा- ये तो Copy Cat है

बिल्ली बहुत शरारती होती है. सोशल मीडिया पर अक्सर बिल्लियों के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली डांस कर रही है. वो एक लड़की की कॉपी कर रही है.

लड़की को देखकर बिल्ली ने भी डांस करना शुरु कर दिया, लोगों ने कहा- ये तो Copy Cat है

बिल्ली बहुत शरारती होती है. सोशल मीडिया पर अक्सर बिल्लियों के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली डांस कर रही है. वो एक लड़की की कॉपी कर रही है. उसका वीडियो देखने के बाद लोग ख़ूब कमेंट कर रहे हैं. इस बिल्ली की ख़ासियत है कि जो लड़की डांस कर रही है, वैसा ही डांस बिल्ली भी कर रही है.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली ज़बर्दस्त तरीके से डांस करते हुए नज़र आ रही है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्ली आसानी से डांस कर रही है. बिल्ली के डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर दमाल मचा रहा है. लोग इस पर कई प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में कहा जा सकता है कि ये बिल्ली कॉपी कैट है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि इस वीडियो में बिल्ली बहुत क्यूट लग रही है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ऐसी बिल्ली हमने कभी नहीं देखी है.