शख्स ने पहना था शॉर्ट्स, तो बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने अंदर घुसने से रोका, वायरल हुआ Video, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

शख्स को यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि बैंक में प्रवेश करते समय ग्राहकों को कैसे कपड़े पहनने चाहिए, इस पर कोई नियम है, लेकिन गार्ड ने कोई जवाब नहीं दिया.

शख्स ने पहना था शॉर्ट्स, तो बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने अंदर घुसने से रोका, वायरल हुआ Video, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

शख्स ने पहना था शॉर्ट्स, तो बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने अंदर घुसने से रोका

हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक शख्स को नागपुर (Nagpur) में बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India) की शाखा में प्रवेश करने से रोका गया क्योंकि उसने शॉर्ट्स पहना हुआ था. वीडियो में एक शख्स को सुरक्षा गार्ड (Security guard) के साथ बहस करते हुए दिखाया गया है जिसने कथित तौर पर उसे बैंक में प्रवेश करने से मना कर दिया, क्योंकि उसने पैंट नहीं बल्कि शॉर्ट्स पहना हुआ था. शख्स को यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि बैंक में प्रवेश करते समय ग्राहकों को कैसे कपड़े पहनने चाहिए, इस पर कोई नियम है, लेकिन गार्ड ने कोई जवाब नहीं दिया.

यह पहली बार नहीं है जब ऐसा कुछ हुआ है. 2021 में कोलकाता के एक बैंक में ऐसा ही मामला सामने आया था. जबकि इंटरनेट पर बहुत से लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे 'नियम' अनुचित और भेदभावपूर्ण थे, दूसरों ने कहा कि ग्राहकों के लिए कोई आधिकारिक ड्रेस कोड नहीं था.

देखें Video:

वीडियो देखकर एक यूजर ने कहा, 'रूढ़िवादी सुरक्षा गार्ड दिख गया.' एक दूसरे एक्स यूजर ने लिखा, “सब कुछ छोड़ो, जरा सुरक्षा गार्ड की अंगूठियों वाली अंगुलियों को देखो! हे भगवान, क्या वह आदमी लाखों में कमा रहा है?” और तीसरे ने कहा, "मुझे भी प्रवेश से मना कर दिया गया और मैं घर वापस चला गया."

ये Video भी देखें: Election ink: कहां बनती है लोकतंत्र के महापर्व में इस्तेमाल होने वाली स्याही

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com