मास्टर जी ने स्कूल में बच्चों के साथ 'ताल से ताल' मिलाते हुए किया गजब डांस, जमकर हो रही तारीफ, Video वायरल

58 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टीचर कैसे फुल एनर्जी में बच्चों को ताल से ताल मिला गाने पर डांस सिखा रहे हैं.

मास्टर जी ने स्कूल में बच्चों के साथ 'ताल से ताल' मिलाते हुए किया गजब डांस, जमकर हो रही तारीफ, Video वायरल

मास्टर जी ने स्कूल में बच्चों के साथ 'ताल से ताल' मिलाते हुए किया गजब डांस

नई दिल्ली:

School Teacher Dance Video: सोशल मीडिया पर आए दिन स्कूल से जुड़े तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें कभी टीचर डांस करके बच्चों को पढ़ाते हुए दिखाई देते हैं, तो कभी गाना गाकर पढ़ाते हुए दिखते हैं. अक्सर सरकारी स्कूल के टीचरों के ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ भी करते हैं. इसी लिस्ट में अब एक और वीडियो भी शामिल हो गया है. जिसमें सरकारी स्कूल के एक टीचर स्कूल की छात्राओं को ऐश्वर्या राय की फिल्म ताल के गाने ताल से ताल मिला पर डांस सिखा रहे हैं. बता दें कि इससे पहले एक सरकारी स्कूल टीचर का एक वीडियो खूब जमकर वायरल हुआ ता जिसमें वो बच्चों को गुड टच और बैड टच का मतलब सिखा रही हैं.

एक्स (ट्विटर) पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @MihirkJha नाम के यूजर ने शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है- बहुत सुंदर वीडियो - उत्तर प्रदेश के एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में एक शिक्षक इन लड़कियों को डांस स्टेप सिखा रहा है. काश हमारे पास उनके जैसे और भी शिक्षक होते और पूरे भारत में ऐसे कई स्कूल होते. 24 अगस्त को शेयर किए गए इस 58 सेकंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टीचर कैसे फुल एनर्जी में बच्चों को ताल से ताल मिला गाने पर डांस सिखा रहे हैं. टीचर पूरा मन लगाकर बच्चियों को गाने के एक-एक स्टेप्स बखूबी सिखा रहे हैं और बच्चे भी पूरे मन से डांस कर रहे हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो को खूब पसंद आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- टीचर जरूर डीएलएड करके शिक्षक बने हैं, क्योंकि DElEd में यह सब सिखाया जाता है. यह भी शिक्षण अधिगम की एक विधि है. दूसरे ने कमेंट किया- गजब कॉपी पेस्ट है भाई. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.