सलमान खान से बाल कटवाना फैन का पड़ा महंगा, हेयरकट देख हक्के बक्के रह गए लोग

भाईजान का यह पुराना वीडियो क्यों इतनी सुर्खियां बटोर रहा है, वो तो इस वीडियो को देखने के बाद ही आपको समझ में आएगा. महज 37 सेकंड के इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

सलमान खान से बाल कटवाना फैन का पड़ा महंगा, हेयरकट देख हक्के बक्के रह गए लोग

फैन की डिमांड पर सलमान खान ने किया ऐसा अजीबोगरीब हेयरकट, देखती रह गई पब्लिक

Funny Hair Cut Video: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही पुराना वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें बॉलीवुड स्टार सलमान खान पब्लिक के बाल काटते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सलमान जिस शख्स के बाल काटते नजर आ रहे हैं, उसका हेयरकट देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यही वजह है कि, यह पुराना वीडियो एक बार फिर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

फैन की फरमाइश पर हेयरकट (Salman Khan Ka Old Video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @RVCJ_FB नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें अभिनेता को अपने फैंस के बाल काटते देखा जा सकता है. भाईजान का यह वीडियो क्यों इतनी सुर्खियां बटोर रहा है, वो तो इस वीडियो को देखने के बाद ही आपको समझ आएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, भीड़ में से एक सफेद कमीज पहने बंदा निकलकर सलमान खान के पास जाता है और बताता है कि, 'मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं.' ये सुनते ही सलमान जवाब देते हैं कि, 'वो तो दिख रहा है.' वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि, सलमान अपने फैन से पूछते हैं कि, 'क्या करवाओगे.' इस पर शख्स जवाब देता है कि, 'मुझे तेरे नाम के छोटे बाल चाहिए', फिर क्या ये सुनते ही सलमान कैंची और ट्रिमर उठाते हैं और बाल काटना शुरू कर देते हैं.  

ऐसे कौन बाल काटता है भाई (Unique Haircut funny video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि, सलमान ट्रिमर से शख्स की ऐसी बीच की मांग बनाते हैं कि, देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं. महज 37 सेकंड के इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है और खूब लाइक व शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कोई वीडियो पर मौज ले रहा है, तो कोई गुस्सा जता रहा है. एक यूजर ने लिखा, 'क्या हेयरकट दिया है भाई ने.'