‘बचपन का प्यार’ वाला सहदेव बन गया है ‘बच्चन पांडे’, लोगों ने कहा- बच्चा, बच्चन पांडे बन गया

 सोशल मीडिया की दुनिया में बच्चन पांडे के डायलॉग्स ट्रेंड में हैं. इस डायलॉग पर लोग लिप-सिंक करके कंटेंट बना रहे हैं. सहदेव दिर्दो का ये डायलॉग लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा हैय सहदेव सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

‘बचपन का प्यार’ वाला सहदेव बन गया है ‘बच्चन पांडे’, लोगों ने कहा- बच्चा, बच्चन पांडे बन गया

‘बचपन का प्यार' सहदेव दिर्दो को भला कौन नहीं जानता है? इंटरनेट सेंसेशन सहदेव अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की कॉपी में करने लगे हैं. इस फिल्म के डायलॉग वाले ट्रेंड में सहदेव दिर्दो भी कूद गए हैं. उनका एक वीडियो (Sahdeo Dirdo latest Video) खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो ‘बच्चन पांडे' के डायलॉग पर लिप-सिंक करते हुए नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर उनका नया लूक लोगों को ख़ूब भा रहा है.

वीडियो देखें

 सोशल मीडिया की दुनिया में बच्चन पांडे के डायलॉग्स ट्रेंड में हैं. इस डायलॉग पर लोग लिप-सिंक करके कंटेंट बना रहे हैं. सहदेव दिर्दो का ये डायलॉग लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा हैय सहदेव सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इंटरनेट की जनता को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सहदेव दीर्दो ने ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को 4 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिले हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.