राज्यसभा पहुंचने के बाद ट्विटर पर ट्रोल हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर

एक टि्वटर हैंडल के मुताबिक 'कई सालों से इंतजार कर रहे भारत की 2017 में दो बड़ी उपलब्धि रही. एक जीएसटी लागू करना और दूसरी सचिन की राज्यसभा में उपस्थिति.

राज्यसभा पहुंचने के बाद ट्विटर पर ट्रोल हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर

राज्यसभा में सचिन और रेखा की उपस्थिति पर उठे थे सवाल.

खास बातें

  • सचिन मौजूदा मॉनसून सत्र में पहली बार नजर आए थे
  • सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने उपस्थिति पर उठाए थे सवाल
  • 2012 में राज्यसभा के मनोनीत सांसद बने थे तेंदुलकर
नई दिल्ली:

राज्यसभा के मनोनीत सदस्य मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मौजूदा मॉनसून सत्र में पहली बार गुरुवार को उच्च सदन में नजर आए. वे प्रश्नकाल के दौरान पूरे समय सदन में रहे. हाल ही में राज्यसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने सचिन तेंदुलकर और अभिनेत्री रेखा की सदन में गैरमौजूदगी को लेकर सवाल उठाए थे. इसके बाद सचिन तेंदुलकर ट्विटर पर ट्रोल होने लगे.  

यह भी पढ़ें : सचिन तेंदुलकर और रेखा को राज्यसभा से क्यों न निकाला जाए : भड़के सपा नेता का बयान
 

जमकर की आलोचना
सचिन की मौजूदगी का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि लगता है किसी नए ऐड के सिलसिले में दिल्ली आना हुआ है सचिन का. वहीं कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सचिन ने राज्यसभा को चुना है. इसके बाद तो ट्वीट का सिलसिला जारी हो गया. कई लोगों ने उन्हें 'ईद का चांद' तक कह दिया. एक टि्वटर हैंडल के मुताबिक 'कई सालों से इंतजार कर रहे भारत की 2017 में दो बड़ी उपलब्धि रही. एक जीएसटी लागू करना और दूसरी सचिन की राज्यसभा में उपस्थिति.' वहीं, एक यूजर ने उनकी फोटो शेयर करने के साथ लिखा..जब टीजर ने क्लास में 75% उपस्थिति जरूरी की. 

यह भी पढ़ें : लंबे अरसे बाद राज्यसभा में नजर आए सचिन तेंदुलकर, सांसद नरेश अग्रवाल ने उठाया था सवाल

वीडियो देखें : जानिए कैसी है 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्‍स'



2012 में बने राज्यसभा सदस्य
गौरतलब है कि सचिन 2012 में राज्यसभा सदस्य बने थे. अप्रैल 2017 तक 348 दिनों में वह सिर्फ 23 दिन हाजिर रहे. इससे पहले सचिन बजट सेशन के दौरान राज्यसभा में नजर आए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान उनकी सदन में हाजिरी सिर्फ 3% रही थी.  

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com