विज्ञापन
This Article is From Nov 11, 2021

महिला पुलिसकर्मी की दरियादिली ने जीता लोगों का दिल, वायरल वीडियो देख हर कोई कर रहा तारीफ

सोशल मीडिया पर चेन्नई की महिला इंस्पेक्टर राजेश्वरी (Inspector Rajeswari) का वीडियो वायरल काफी वायरल हो रहा है. इसमें राजेश्वरी एक शख्स को अपने कंधे पर उठाकर ले जाती हुई दिख रही हैं.

महिला पुलिसकर्मी की दरियादिली ने जीता लोगों का दिल, वायरल वीडियो देख हर कोई कर रहा तारीफ
नई दिल्ली:

अक्सर हमारे सामने कोई न कोई वाकया ऐसा घट ही जाता है, जिसे देख लोग मायूस हो जाते हैं. कई लोग तो इस कदर मायूस हो जाते हैं कि उनका इंसानियत से ही भरोसा उठ जाता है. लेकिन इसी निराशा के बीच कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपनी दरियादिली की वजह से अलग पहचाने जाते हैं. दरअसल ये वे लोग हैं जो हर हाल में किसी भी शख्स की मदद करने से नहीं हिचकिचाते. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बेहद प्यारा वाकया सुर्खियां बटोर रहा है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई पॉजिटिव महसूस करेगा. 

सोशल मीडिया पर चेन्नई की महिला इंस्पेक्टर राजेश्वरी (Inspector Rajeswari) का वीडियो वायरल काफी वायरल हो रहा है. इसमें राजेश्वरी नाम की महिला पुलिसकर्मी एक शख्स को अपने कंधे पर उठाकर ले जाती हुई दिख रही हैं. ये सब तब हुआ जब पुलिस को किलपुक क्रबिस्तान से फोन आया. जब वो वहां पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि एक शख्स पानी में बेहोश पड़ा है. काफी कमजोर होने की वजह से ये शख्स सही से हिल भी नहीं पा रहा था. लेकिन शुक्र की बात ये है कि उसकी सांसें चल रही थी. 

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: एयर होस्टेस ने पंजाबी गाने किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शख्स को बेसुध हालत में देख राजेश्वरी ने उसे अपने कंधों पर उठा लिया. फिर वो उसे ऑटो में बिठाकर अस्पताल भेजती हैं. राजेश्वरी के नेकदिली पर लोग दिल हार गए. जिसके बाद से ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह छाया हुआ है. इस वीडियो को देख हर कोई राजेश्वरी की हिम्मत के साथ उन्हें दिल से सलाम कर रहा है. सोशल मीडिया भी हर किसी को राजेश्वरी की तारीफें करते हुए देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो (Video) पोस्ट किया गया वैसे ही लोग भी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराने लगे. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि ये वीडियो हम सभी के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि सच में ये वीडियो उन लोगों को जरूर देखना चाहिए जो मान चुके हैं इंसानियत मर चुकी है. इसके अलावा सोशल मीडिया (Social Media) पर कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
महिला पुलिसकर्मी की दरियादिली ने जीता लोगों का दिल, वायरल वीडियो देख हर कोई कर रहा तारीफ
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com