बहू गाती है गाना तो सास बजाती है तबला, दोनों की जुगलबंदी देखकर लोग भी कहने लगे क्या जोड़ी है, देखें video

सोशल मीडिया पर इन दिनों यह सास-बहू की जोड़ी काफी सुर्खियां बटोर रही है.

बहू गाती है गाना तो सास बजाती है तबला, दोनों की जुगलबंदी देखकर लोग भी कहने लगे क्या जोड़ी है, देखें video

सास-बहू की जुगलबंदी देखकर लोग भी कहने लगे क्या जोड़ी है

सोशल मीडिया पर इन दिनों यह सास-बहू की जोड़ी काफी सुर्खियां बटोर रही है. आपने अक्सर सास-बहू के करवाहट वाले रिश्ते की कहानी सुनी या आसपास में देखी होगी लेकिन इस सास-बहू की जोड़ी ने एक मिसाल कायम कर दी है. इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि बहू हारमोनियम बजाते हुए रबिंद्रसंगीत का मशहूर गाना गा रही है. वहीं उनकी सास तबला बजाते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सास-बहू की जुगलबंदी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. और साथ ही साथ दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं. 

इस वीडियो पर लोग तरह-तरह का कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने कमेंट किया- 'भगवान इस घर पर हमेशा कृप्या बनाए रखें जिसमें सास-बहू में इतना प्यार है.' 

आपको बता दें कि इस वीडियो को 'खोला जनानला' (Khola Janala) नाम के बांग्ला फेसबुक पेज ने शेयर किया है. आपको बता दें कि इस वीडियो में गाना गाया जा रहा है वह रबिन्द्र संगीत का मशहूर गाना Sraboner Dharar Moto है. इस गाने के माध्यम से एक सास- बहू एक दूसरे से पुराने दिनों को याद करते हुए बात कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को टैगोर के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसी वजह से शेयर के कुछ घंटों के अंदर ही 5 हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 4 हजार से शेयर हो चुके हैं सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर 500 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.