दुल्हन सी सज-धज कर पिंक लिपस्टिक लगाए दिखी Ryanair Airlines की फ्लाइट, यूजर्स बोले- सेलिब्रिटीज से ज्यादा खूबसूरत है

"2024 मेट गाला 3 सप्ताह दूर है - इस साल का ड्रेस कोड 'द गार्डन ऑफ टाइम' है.' आपकी सपनों की गेस्ट लिस्ट में कौन है?" इसी के साथ एयरलाइन ने अपने फ्लाइट के एक हिस्से की फूलों और पत्तियों और पिंक लिपस्टिक वाले होंठों के साथ एक एडिटेड फोटो शेयर की.

दुल्हन सी सज-धज कर पिंक लिपस्टिक लगाए दिखी Ryanair Airlines की फ्लाइट, यूजर्स बोले- सेलिब्रिटीज से ज्यादा खूबसूरत है

मेट गाला 2024 थीम को लेकर Ryanair ने ऐसे किया रिएक्ट

यूरोपीय बजट एयरलाइन रयानएयर (Ryanair) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा मजेदार पोस्ट किया जिसपर आजकल चर्चा हो रही है. एयरलाइन ने हाल ही में मेट गाला की 2024 (Met Gala 2024) थीम पर एक मजाकिया पोस्ट शेयर किया, जिसने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींचा है Ryanair ने फैशन इवेंट पर मीडिया आउटलेट पॉप क्रेव की पोस्ट के जवाब में यह लिखा. उन्होंने लिखा, "2024 मेट गाला 3 सप्ताह दूर है - इस साल का ड्रेस कोड 'द गार्डन ऑफ टाइम' है.' आपकी सपनों की गेस्ट लिस्ट में कौन है?" इसी के साथ एयरलाइन ने अपने फ्लाइट के एक हिस्से की फूलों और पत्तियों और पिंक लिपस्टिक वाले होंठों के साथ एक एडिटेड फोटो शेयर की. साथ में लिखा ‘बॉर्न टू स्ले, फोर्स्ड टू फ्लाई.'

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

शेयर किए जाने के बाद से, पोस्ट को साढ़े चार लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और आठ हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "एक ही सेलेब्रिटी को बार-बार अजीब आउटफिट में देखने के बजाय इसे देखना पसंद करूंगा." एक अन्य ने लिखा, "वाह, यह सुंदर है." एक तीसरे ने लिखा, "उनकी लैंडिंग वास्तव में लोगों को मार डालेगी." एक चौथे व्यक्ति ने लिखा, 'Ryanair का ट्वीट नेक्स्ट लेवल का है."

Ryanair ने ऐसे दिया था पैसेंजर को जवाब

इससे पहले, यूरोप में Ryanair से यात्रा करने वाली एक महिला ने विंडो सीट के लिए एक्स्ट्रा पैसे खर्च किए, लेकिन दुर्भाग्य से उनकी सीट पर कोई खिड़की नहीं थी. नाराज यात्री ने फ्लाइट में मिली सीट की तस्वीर ट्वीट की. यात्री मार्टावर्स ने तस्वीर के साथ लिखा, "सचमुच @Ryanair मैंने विंडो सीट के लिए भुगतान किया."

इस पर, एयरलाइन ने यात्री को उसी तस्वीर के साथ जवाब दिया, लेकिन अपने आपातकालीन दरवाजे पर लगे छोटे कांच के छेद को घेर लिया, यह उचित ठहराते हुए कि उन्होंने यात्री को खिड़की की सीट की दी थी.

ये Video भी देखें: Dubai Floods: कुछ ही घंटों की बारिश ने डुबाया शेखों का चमचमाता शहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com