5 घंटे में सिर्फ 40 रुपए? दिनभर की कमाई बताकर रो पड़ा बेंगलुरु का ऑटो ड्राइवर, वायरल हो रहा Video

लेकिन ये वीडियो कब रिकॉर्ड किया गया, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

5 घंटे में सिर्फ 40 रुपए? दिनभर की कमाई बताकर रो पड़ा बेंगलुरु का ऑटो ड्राइवर, वायरल हो रहा Video

5 घंटे में सिर्फ 40 रुपए? दिनभर की कमाई बताकर रो पड़ा बेंगलुरु का ऑटो ड्राइवर

बेंगलुरु (Bengaluru) में एक ऑटो ड्राइवर (autorickshaw driver) का कम किराया मिलने पर परेशान होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वायरल हो रहे वीडियो में दावा किया गया है कि ऑटो ड्राइवर कर्नाटक में कांग्रेस सरकार द्वारा दी गई मुफ्त बस यात्रा से प्रभावित हुआ है. एनडीटीवी वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता. लेकिन इसने ट्विटर पर एक चर्चा छेड़ दी है, जहां कुछ यूजर्स कड़ी मेहनत करने वाले शख्स के प्रति सहानुभूति दिखा रहे हैं, जबकि अन्य कह रहे हैं कि शहर में ऑटोरिक्शा चालक अक्सर अधिक किराया वसूलते हैं, जिससे उनकी जेब पर असर पड़ता है.

एक स्थानीय चैनल से कन्नड़ में बात करते हुए ऑटो ड्राइवर सुबह से कमाए गए पैसे दिखा रहा है. साथ में किए गए ट्वीट के अनुसार, ड्राइवर सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक केवल ₹40 ही कमा सका.

देखें Video:

लेकिन ये वीडियो कब रिकॉर्ड किया गया, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

1 मिनट लंबी क्लिप ने ट्विटर पर काफी दिलचस्पी पैदा की है और प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को विभाजित किया है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "उन्होंने मुफ्तखोरों के लिए मतदान किया. मुफ्तखोरों के प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष परिणाम होते हैं." दूसरे से पूछा, "यह कैसे संभव है? महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा. बसें महिलाओं से खचाखच भरी हैं. क्या सभी पुरुषों ने खुद को अंदर बंद कर लिया है?" 

तीसरे यूजर ने लिखा, "फिर भी पिछले हफ्ते कोई भी ऑटो चालक जयदेव से मल्लेश्वरम जाने के लिए तैयार नहीं था. एक भी आदमी ने 200% किराया नहीं मांगा! सभी ने बिना कुछ किए गाड़ी खड़ी कर दी. बस में चढ़ गए! इन लोगों पर कोई दया नहीं. उबर ओला भी घोटालेबाज हैं." 

भारत के आईटी शहर बेंगलुरु से दिलचस्प कहानियां सामने आती रहती हैं. मार्च में, एक ट्विटर यूजर ने एक उबर ऑटोरिक्शा नदी पर एक पोस्ट शेयर किया, जो एक यूट्यूब इन्फ्लुएंसर बनना चाहता है और पर्सनल फाइनेंस पर वीडियो बनाता है.

उन्होंने ऑटो चालक द्वारा अपने ऑटोरिक्शा के अंदर लगाए गए एक बैनर की तस्वीर ट्वीट की. बैनर गोल्ड जनार्दन इन्वेस्टर नामक उनके यूट्यूब चैनल का विज्ञापन करता है.
 

महिला के घर बिजली कनेक्शन दिलाने खुद पहुंच गई IPS अनुकृति शर्मा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com