IPL 2020 में चैम्पियन बनने के बाद रोहित शर्मा ने किया मज़ेदार ट्वीट, बोले- 'इनकी गणित कमजोर है...'

IPL 2020: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को हराने के बाद आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन के चैंपियन (IPL 2020 Champion) के रूप में उभरी. जीतने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ट्विटर पर मजेदार पोस्ट किया.

IPL 2020 में चैम्पियन बनने के बाद रोहित शर्मा ने किया मज़ेदार ट्वीट, बोले- 'इनकी गणित कमजोर है...'

चैम्पियन बनने के बाद रोहित शर्मा ने किया मजेदार ट्वीट, बोले- 'मैंने पहले ही कहा था...'

IPL 2020: गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को हराने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें संस्करण के चैंपियन (IPL 2020 Champion) के रूप में उभरी. यह उनका पांचवां आईपीएल खिताब था. अब तक मुंबई इंडियंस ऑड इयर में ही आईपीएल जीता था. लेकिन ईवन में चैम्पियन बनकर उन्होंने यह रिकॉर्ड भी तोड़ दिया. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने 2013 में पहली बार जीता था. फिर उन्होंने 2015, 2017 और 2019 में चैम्पियन बना. इस बार 2020 का जीतकर उन्होंने इस धारणा को भी गलत साबित कर दिया. 

ईवन इयर में जीत दर्ज करने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ट्विटर पर मजेदार पोस्ट करके उन लोगों के मजे लिए, जो मुंबई इंडियंस के ईवन-वर्ष के बारे में बात कर रहे थे. उन्होंने आईपीएल का पुराना विज्ञापन शेयर किया, जो इस साल की शुरुआत में आया था. उसमें बताया था कि रोहित शर्मा ऑड इयर में ही ट्रॉफी लाता है. लेकिन उन्होंने बता दिया कि उनकी टीम ईवन में भी यह कारनामा कर सकती है.

रोहित (Rohit Sharma) द्वारा साझा किए गए विज्ञापन को आईपीएल 2020 से पहले प्रसारकों द्वारा लॉन्च किया गया था. विज्ञापन में, रोहित अपने अंधविश्वासी चाचा के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो उन्हें अपने आस-पास ऑड संख्या वाली चीजों को बदलने के लिए सुझाव दे रहा है ताकि एमआई इस साल कप जीत सके. इस पर, रोहित ने जवाब दिया कि सभी लोग आपको मूर्ख बना रहे हैं. यह आईपीएल का 13वां सीजन है, जो ऑड है. 

पुराने विज्ञापन को साझा करते हुए, रोहित शर्मा ने लिखा, “हम वास्तव में इस सीजन में भी गए थे. बोला था आपको मामू इनकी गणित कमजोर है.”

देखें Video:


मुंबई इंडियंस के कप्तान का पूरे टूर्नामेंट खास नहीं था. उनका बल्ला शांत दिखा. रोहित को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट भी लगी और अगले कुछ मैचों से खुद को बाहर करना पड़ा. हालाँकि, इससे टीम की परफॉर्मेंस को फर्क नहीं पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कीरॉन पोलार्ड की कप्तानी में मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रहा. रोहित शर्मा का फाइनल मुकाबले में बल्ला गरजा. उन्होंने 51 गेंदों पर 68 रन की पारी खेली. रोहित शर्मा इस सीजन में 332 रन बनाने में कामयाब रहे.