नीरज चोपड़ा को लाइव इंटरव्यू के दौरान छेड़ने लगीं आरजे मलिष्का, उड़े जब-जब ज़ुल्फें तेरी...पर किया डांस, तो गोल्डमेडलिस्ट ने कही मज़ेदार बात

रेड एफएम (Red FM) में रेडियो जॉकी मलिष्का मेंडोंसा और उनकी टीम को एक वीडियो के लिए व्यापक आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें उन्हें ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा (Olympic gold medalist Neeraj Chopra) के सामने नाचते हुए दिखाया गया है.

नीरज चोपड़ा को लाइव इंटरव्यू के दौरान छेड़ने लगीं आरजे मलिष्का, उड़े जब-जब ज़ुल्फें तेरी...पर किया डांस, तो गोल्डमेडलिस्ट ने कही मज़ेदार बात

नीरज चोपड़ा को लाइव इंटरव्यू के दौरान छेड़ने लगीं आरजे मलिष्का, उड़े जब-जब ज़ुल्फें तेरी...पर किया डांस

रेड एफएम (Red FM) में रेडियो जॉकी मलिष्का मेंडोंसा (Radio jockey Malishka Mendonsa) और उनकी टीम को एक वीडियो के लिए व्यापक आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें उन्हें एक ऑनलाइन साक्षात्कार से पहले ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा (Olympic gold medalist Neeraj Chopra) के सामने नाचते हुए दिखाया गया है. आरजे द्वारा कल ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में उन्हें और उनकी टीम को 1957 की फिल्म नया दौर से उड़े जब जब जुल्फें तेरी पर नाचते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो में लैपटॉप पर उनके सामने ओलंपिक गोल्डमेडलिस्ट नीरज चोपड़ा लाइव नज़र आ रहे हैं, जो इंटरव्यू के लिए जूम कॉल पर उनके साथ थे.

नीरज चोपड़ा ने हाल ही में टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रचा दिया, जब उन्होंने भाला फेंक में एथलेटिक्स में भारत का पहला ओलंपिक स्वर्ण पदक जीता.

वीडियो शेयर करते हुए आरजे मलिष्का ने लिखा, "लेडीजएसएस..हां मुझे हार्ड हिटिंग मिली, गहरे जवाब भी लेकिन..पहले 4 सेकेंड का समय लें, इससे पहले कि कैमरा जूम कॉल पर चले जाए, यह अनुमान लगाने के लिए कि हम किसके लिए डांस कर रहे हैं." सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक करीब 8 लाख बार देखा जा चुका है.

देखें Video: 

वीडियो पर मिल रहे रिएक्शन काफी नकारात्मक थे, कई ट्विटर यूजर्स ने डांस करना गैर-पेशेवर बताया. ट्विटर यूजर आकांक्षा श्रीवास्तव ने लिखा, "बेहद शर्मनाक. अगर लिंग उलट दिया जाता है, तो इसे यौन उत्पीड़न माना जाएगा."

इंटरव्यू की एक और क्लिप की भी ट्विटर पर आलोचना हो रही है. क्लिप में, आरजे मलिष्का ने नीरज चोपड़ा से "जादु की झप्पी" के लिए कहा - जिसे नीरज ने विनम्रता से एक नमस्ते के साथ अस्वीकार कर दिया और कहा: "नमस्ते ... ऐसे दूर से ही नमस्ते."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीरज चोपड़ा और भारत के ओलंपिक टीम के अन्य एथलीटों को इस सप्ताह की शुरुआत में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक आवास पर उनके साथ नाश्ता करने के लिए आमंत्रित किया गया था. सोमवार को नीकज चोपड़ा के साथ बातचीत करते हुए, पीएम मोदी ने स्टार एथलीट की सराहना की और कहा, "जब आपने अपना दूसरा प्रयास किया, तो आपने तुरंत जश्न मनाया, ऐसा केवल बहुत आत्मविश्वास की वजह से ही हो सकता है."