सवारी ने कहा- देर हो रही है, स्पीड बढ़ाओ, मुझे जल्दी पहुंचना है, ऑटो ड्राइवर का जवाब आपको हैरान कर देगा

पोस्ट के अंदर लिखा है- “जैसे ही मैं काम करने के लिए अपने सुबह के ऑटो में सवार होता हूँ, ऑटो वाला (auto driver) मुझसे कहता है कि हमें रास्ते में सीएनजी के लिए रुकना होगा.

सवारी ने कहा- देर हो रही है, स्पीड बढ़ाओ, मुझे जल्दी पहुंचना है, ऑटो ड्राइवर का जवाब आपको हैरान कर देगा

ऑटो ड्राइवर

बेंगलुरु (Bengaluru) में रहने वाले लोगों को जो किस्से और घटनाएँ बतानी हैं, उनपर एक किताब बनाई जानी चाहिए. अरे, ये बिल्कुल सही बात है, ऐसा होना चाहिए. अद्वितीय स्टार्टअप विचारों से चकित होने से लेकर शहर के बिजी घंटों के ट्रैफिक (Traffic) के बारे में चुटकुले तक, बेंगलुरू के बारे में पोस्ट भरपूर मात्रा में उपलब्ध हैं और ये लोगों को कभी खुश करने में कभी असफल नहीं होते हैं.

हाल ही में, हम एक बेंगलुरु पोस्ट पर आए, जिससे आप संबंधित होंगे अगर आप बेंगलुरु में रह रहे हैं. अगर आप नहीं भी हैं, तो भी यह पोस्ट आपको हंसाने के लिए मजबूर कर देगा. ट्विटर पर शेयर किया गया यह पोस्ट एक यात्री और एक ऑटो चालक के बीच बातचीत का विवरण देता है. पोस्ट के अंदर लिखा है- “जैसे ही मैं काम करने के लिए अपने सुबह के ऑटो में सवार होता हूँ, ऑटो वाला (auto driver) मुझसे कहता है कि हमें रास्ते में सीएनजी के लिए रुकना होगा. मैं इसके साथ ठीक था, इसलिए हमने सवारी शुरू की. रास्ते में ट्रैफिक जाम के बाद, मैंने उसे सीधे ड्रॉप लोकेशन पर जाने के लिए कहा क्योंकि मुझे देर हो रही थी.”

अगर आप सोच रहे हैं कि इसमें क्या अलग है, तब तक इंतज़ार करें जब तक आप ऑटो चालक की प्रतिक्रिया नहीं पढ़ लेते. पोस्ट में आगे लिखा है, "वह मुझसे पूछता है, 'लॉगिन कबका है'."

बस एक कॉर्पोरेट संस्कृति के प्रति जागरूक वह ऑटो भैया! लोगों ने बातचीत को पसंद किया और घटना के बारे में कई कमेंट भी शेयर किए. एक ट्विटर यूजर लिखा, "महाकाव्य!" दूसरे ने लिखा, "मैंने 2012 में इसका अनुभव किया. सटीक शब्द. लॉगिन.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीएम के महाराष्ट्र दौर पर केंद्र और राज्य सरकार में मतभेद