Remdesivir को गुस्से में Remo Dsouza बोल गया शख्स, लोग बोले- अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए - देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने गुस्से में रेमडेसिविर (Remdesivir) इंजेक्शन को रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) कह डाला.

Remdesivir को गुस्से में Remo Dsouza बोल गया शख्स, लोग बोले- अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए - देखें Viral Video

Remdesivir को गुस्से में Remo Dsouza बोल गया शख्स, लोग बोले- अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए

देश भर में लोग कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहे हैं. ऐसे वक्त में जहां सभी परेशान और डरे हुए हैं, वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी चीजें भी सामने आ रही हैं, जिन्हें देखकर आपका मन खुश हो जाएगा. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने गुस्से में रेमडेसिविर (Remdesivir) इंजेक्शन को रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) कह डाला. वहीं, अब मशहूर डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसी वीडियो को शेयर किया है. ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है और इसे देखने के बाद कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएगा.

इस वीडियो में बोल रहा शख्स काफी गुस्से में है और कह रहा है, कि '500 रुपये तो इस देश में अफसर और घूसखोर ही खा जाते हैं. एक बात बताइए. 500 रुपये में सिप्ला कंपनी का एक इंजेक्शन आ रहा है रेमो डिसूजा (Remo Dsouza). उसकी कीमत 5000 रुपये है और आप 500 रुपये में करा रहे हैं.' वीडियो देखकर तो आप भी समझ जाएंगे की ये शख्स दवा का नाम रेमडेसिविर लेना चाहता था, लेकिन गलती से उसके मुंह से रेमो डिसूजा निकल जाता है.

देखें Video:

बता दें कि रेमडेसिविर कोविड के इलाज में इस्तेमाल की जाने वाला इंजेक्शन है, और रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) बॉलीवुड के दिग्गज डांस कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक हैं. रेमो ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'एंड देखना बिल्कुल मत भूलिएगा.' रेमो ने इस वीडियो को शेयर करते हुए हैश टैग में लिखा- ‘सिप्ला का रेमो डिसूजा'.


इस वीडियो को अबतक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग लगातार ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए. एक दूसरे यूजर ने लिखा- सर ये लड़का सच में क्या क्या बोला है इसको खुद को नहीं पता. वहीं, एक यूजर ने लिखा- 500 रुपये में रेमो डिसूजा सर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com