ऋतिक रोशन के गाने पर लड़के ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

शख्स ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के गाने पर धमाकेदार डांस किया. रील्स (Instagram Reel) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ऋतिक रोशन के गाने पर लड़के ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

ऋतिक रोशन के गाने पर लड़के ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस वीडियो (Dance Video) काफी पसंद किए जाते हैं. इंटरनेट पर डांस वीडियो पोस्ट कर कई लोग रातों रात स्टार बन गए. हाल ही में माइकल जैक्सन (Micheal Jackson) की तरह मून वॉक (Moon Walk) कर एक शख्स इंटरनेट सेंसेशन (Internet Sensation) बन गया. उनके डांस को देख टाइगर श्रोफ (Tiger Shroff) भी मुरीद हो गए. टाइगर ने उनके साथ एक डांस वीडियो भी पोस्ट किया. अब एक और वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. जहां एक शख्स ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के गाने पर धमाकेदार डांस किया. रील्स (Instagram Reel) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि विनय नाम का शख्स ऋतिक रोशन के गाने 'धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना...' पर डांस कर रहा है. वो ठीक वैसे ही डांस कर रहा है, जैसे ऋतिक रोशन करते हैं. घर की छत पर शख्स को डांस करते देख गया. यह वीडियो इंस्टाग्राम रील पर काफी वायरल हो रहा है. 

देखें Video:

विनय ने इस डांस वीडियो को 26 जुलाई को शेयर किया था, जिसके अब तक 6.7 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को उनका वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

बता दें, हनी सिंह ने इस पुराने गाने को रि-क्रिएट किया था और अपनी आवाज में इस गाने को गाया था, यह वीडियो 2015 में आया था और काफी पसंद किया गया था. यह गाना ऋतिक रोशन और सोनम कपूर पर फिल्माया गया था. विनय ने इस वीडियो के अलावा और भी कई डांस नंबर्स पोस्ट किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com