इंटरव्यू में पूछे सवाल के ऑनेस्ट आंसर पर भड़का इंटरव्यूअर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जवाब

इंटरव्यूअर्स को इंप्रेस करने की उधेड़बुन में कभी-कभी जवाब बड़े दिलचस्प हो जाते हैं या बेहद ही रटे-रटाए से लगते हैं, लेकिन एक रेडिट यूजर ने जो जवाब दिया, वो शायद इंटरव्यूअर को भी रास नहीं आया.

इंटरव्यू में पूछे सवाल के ऑनेस्ट आंसर पर भड़का इंटरव्यूअर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जवाब

प्रतिकात्मक फोटो.

अधिकांश इंटरव्यू में कुछ सवाल बड़े कॉमन होते हैं. इंटरव्यू देने वाले के सामने चुनौती ये होती है कि, वो उन्हीं पुराने सवालों का ऐसा क्या क्रिएटिव आंसर दे कि, पूछने वाला भी इंप्रेस हो जाए. इंटरव्यूअर्स को इंप्रेस करने की उधेड़बुन में कभी-कभी जवाब बड़े दिलचस्प हो जाते हैं या बेहद ही रटे रटाए से लगते हैं, लेकिन एक रेडिट यूजर ने जो जवाब दिया, वो शायद इंटरव्यूअर को भी रास नहीं आया. क्या था रेडिट यूजर से सवाल और क्या दिया जवाब आपको बताते हैं.

जॉब से जुड़ा सवाल

रेडिट पर एक यूजर के इंटरव्यू का तजुर्बा तेजी से वायरल हो रहा है. इस यूजर के मुताबिक, कुछ साल पहले रिक्रूटर लगातार उन्हें टेलिफोनिक इंटरव्यू के लिए फोर्स कर रहे थे. हालांकि, यूजर वो इंटरव्यू नहीं देना चाहता था, लेकिन जान छुड़ाने के लिए मान गए. इस इंटरव्यू में यूजर से सवाल हुआ कि, वो ये जॉब क्यों चाहते हैं. यूजर लिखता है कि, पहले तो मन हुआ कि कह दूं कि मैं जॉब नहीं चाहता, लेकिन रिक्रूटर इंटरव्यू के लिए दबाव बना रहे हैं, लेकिन ऐसा कहने की जगह यूजर ने पूरी ईमानदारी से कहा कि, अपने बिल्स पे करने के लिए. इतना सुनते ही इंटरव्यूअर ने इंटरव्यू बंद कर दिया.

यहां देखें पोस्ट

Interviewer can't handle the truth
by u/Decent-Photograph391 in antiwork

क्यों पूछे घिसे पिटे सवाल?

इस पोस्ट में यूजर ने लिखा है कि, आखिर ऐसे घिसे पिटे सवाल पूछे ही क्यों जाते हैं, जिनका जवाब भी घिसा पिटा ही होता है. साथ ही ये सवाल भी किया कि, सच बोलने पर इंटरव्यूअर को इतना बुरा क्यों लगा. क्या उन्हें सचमुच लगता है कि, लोग पैशन के लिए नौकरी करते है. इस वाक्ये पर यूजर्स ने भी दिलचस्प जवाब दिए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, उसने इस सवाल के जवाब में कहा था कि वो अपनी लाइफ को जैसे जी रहे हैं, वैसे ही जीते रहने के लिए जॉब चाहते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये एक बहुत बड़ा झूठ है, जो हमें बोलना ही पड़ता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें- गौरी खान 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की स्क्रीनिंग में काले रंग के ड्रेस में दिखीं कमाल